डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर श्रद्धासुमन किए गए अर्पित

0
237
tributes-paid-to-dr-shyama-prasad-mukherjees-birth-anniversary

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर श्रद्धासुमन किए गए अर्पित

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

tributes-paid-to-dr-shyama-prasad-mukherjees-birth-anniversary

Syed Javed Ali
मंडला — भारतीय जनसंघ के संस्थापक, राष्ट्रवादी चिंतक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर डॉक्टर मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें याद किया गया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भीष्म द्विवेदी कहा कि डॉक्टर मुखर्जी ने एक देश में दो प्रधान दो निशान दो विधान नहीं चलेगा का जो नारा दिया था उसे आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने धारा 370 हटा कर पूरा किया है प्रखर राष्ट्रवादी विचारक और भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का राष्ट्र के प्रति समर्पण और उनकी विचारधारा हमें भारत देश के निर्माण के लिए समर्पण के भाव से जीने की राह दिखाता है
इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष अनुराग चौरसिया ने कहा कि डॉ. मुखर्जी का सम्पूर्ण जीवन त्याग व राष्ट्र समर्पण से परिपूर्ण रहा है जो हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है।

डॉक्टर मुखर्जी जी की जयंती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान राष्ट्र चिंतक प्रखर वक्ता डॉक्टर श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर नगर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष अनुराग चौरसिया नगर उपाध्यक्ष आकाश क्षत्री सर्वज्ञ सोनी ने जिला अस्पताल में पहुंच कर जरूरतमंद गरीब मरीजों के लिए रक्तदान किया।

इस अवसर पर विनोद कछवाहा,माखन धुर्वे, नरेश कछवाहा, संदीप सिंह, सुधीर दुबे, रवि सोनवानी, रानू राजपूत, सुदीप ब्रजपुरिया, आकाश छत्री, संजय गुप्ता, अमित आंनद खरया, विजय नीखर, अभिषेक बिलैया, अमृतपाल, सर्वज्ञ सोनी, सूर्यकांत जंघेला, रेवती रमन कछवाहा, आशीष झारिया,पार्षद सलिनी सुनेरी, रश्मि पटेल, सारिका मिश्रा,बालकिशन तिवारी, रशीद कुरैशी, कयूम खान, सोमिल रावत सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।