माफी मांगे शिवसेना, नहीं तो करूंगा मानहानि का मुकदमा: बीजेपी विधायक

0
6

सुशांत राजपूत के पिता पर शिवसेना सांसद के बयान पर भडके सुशांत के विधायक भाई

पटना, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य एक तरफ जहां और गहराता जा रहा है और सीबीआई इस पूरे मामलों को खंगाल रही है तो दूसरी तरफ सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। इस बीच, शिवसेना की तरफ से सुशांत के पिता पर की गई टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने मुकदमे की धमकी दी है।

नीरज बबलू ने सोमवार (10 अगस्त) को शिवसेना से माफी की मांग करते हुए उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी। पटना में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए नीरज बबलू ने कहा, “महाराष्ट्र के सांसद की तरफ से यह घोर निंदनीय टिप्पणी है।” उन्होंने कहा, “बिना तथ्यों को जाने कैसे आप ऐसे संवेदनशील केस में इस तरह टिप्पणी कर सकते हैं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं मानहानि का केस दायर करूंगा।”

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ अखबार में कार्यकारी संपादक संजय राउत ने दावा किया है कि एक्टर सुशांत के अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। उन्होंने कहा- “मुझे ऐसी जानकारी मिली। कितनी बार सुशांत पिछले कुछ वर्षों के दौरान अपने पिता के घर पटना गए थे?”

राउत एक कदम और बढ़ते हुए यहां तक कह दिया कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक राजनीतिक पार्टी के लिए काम कर रहे थे। राउत ने आरोप लगाया कि वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। उन्होंने पूछा- आप ऐसे पुलिस फोर्स से क्या उम्मीद कर सकते हैं?

सुशांत राजपूत के मामा ने कहा कि सीबीआई जांच की दिशा को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुशांत का उनके पिता के साथ अच्छा संबंध था और उनके पिता किसी और महिला के साथ शादी नहीं की, जैसा कि राउत ने आरोप लगाया है।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार राजपूत की मौत से जुड़े सबूतों को खत्म करने की कोशिश की है। उन्होंने संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट तक कराने की मांग की है।