दो माह से वेतन नही मिलने पर सचिवों ने जिला पंचायत सीईओ को सौंपा ज्ञापन

0
4

amjad khan
शाजापुर। दो माह से वेतन नही मिलने पर आर्थिक संकट से जुझ रहे सचिवों की जनपद अधिकारी समस्या हल करने में दिलचस्पी नही ले रहे हैं। जनपद अधिकारी के इस उदासीन रवैये से परेशान और हताश सचिवों ने अब न्याय के लिए जिला पंचायत सीईओ का दरवाजा खटखटाया है।

सचिव संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष तोलाराम खिंची के नेतृत्व में सोमवार को सचिव जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और जिला पंचायत सीईओ मिशासिंह को ज्ञापन सौंपा। सौंपे गए ज्ञापन में सचिवों ने बताया कि जनपद पंचायत शाजापुर में कार्यरत पंचायत सचिवों को माह अगस्त और सितंबर का वेतन नही दिया गया है, जिसको लेकर जनपद पंचायत शाजापुर के प्रभारी सीईओ से कई बार चर्चा करनी चाही, लेकिन वे समस्या को हल करना तो दूर सुनना भी नही चाह रहे हैं।

जनपद अधिकारी द्वारा वेतन की समस्या को गंभीरता से नही लेने पर सचिवों के लिए आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। ज्ञापन में शीघ्र ही वेतन दिलाए जाने की मांग की गई। इस अवसर पर ओम विश्वकर्मा, भगवानसिंह राजपूत, राधेश्याम गुर्जर, नाथूसिंह, सत्यनारायण भीमावद, मांगीलाल, अजय, दयाराम, रामगिरि, संजय सक्सेना, राजाराम, रामप्रसाद कुम्भकार, कमलसिंह, मोहनलाल जोशी, रीना फुलेरिया, मानसिंह आदि उपस्थित थे।