Realme अगले महीने अपने नए स्मार्टफोन से उठा सकती है पर्दा

0
8

Realme अगले महीने अपने नए स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी की Realme Q सीरीज का नया फोन 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा। एक चीनी टिप्स्टर के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रियलमी Q सीरीज का फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसमें ओलेड डिस्प्ले, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट जैसे फीचर्स होने का खुलासा भी हुआ है।

वीबो पर Digital Chat Nation नाम के टिप्स्टर के हवाले से Gizmochina की रिपोर्ट में रियलमी क्यू सीरीज के फोन को 13 अक्टूबर को लॉन्च करने की जानकारी दी गई है। टिप्स्टर की पोस्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन 5G, अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ओलेड डिस्प्ले और 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा। रियलमी ने अभी फोन के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि, कंपनी के एक एग्जिक्युटिव ने पहले ही अक्टूबर में एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने के संकेत दे दिए हैं।

पिछले हफ्ते रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट शू की चेस ने दावा किया था कि Realme UI 2.0 के साथ एक नया फोन अक्टूबर में लॉन्च होगा। चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर RMX2117 और RMX2173 मॉडल नंबर वाले दो फोन को देखा गया था। इस लिस्टिंग में दावा किया गया था कि RMX2117 मॉडल नंबर वाला फोन Realme Q सीरीज के तहत लॉन्च होगा।

 

आने वाले रियलमी क्यू सीरीज में 6.43 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। हैंडसेट में 2.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। रियलमी क्यू सीरीज में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे वाला क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में ड्यूल-सेल बैटरी होगी जो 65 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। फोन Realme UI 2.0 के साथ आ सकता है।