पाकिस्तानी एक्ट्रेस दाऊद की गर्लफ्रेंड महविश हयात ने भी छेड़ा कश्मीर राग

0
8

नई दिल्ली, अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम कथित तौर पर अपनी 27 साल छोटी नई गर्लफ्रेंड को लेकर फिर चर्चा में है. उसकी नई गर्लफ्रेंड का नाम महविश हयात है जो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. इन्हें कुछ लोग गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जानते हैं. अब दाऊद की नई गर्लफ्रेंड ने भी पाकिस्तान के तमाम नेताओं और अभिनेताओं की तरह कश्मीर राग छेड़ दिया है. महविश हयात ने भारतीय मीडिया में खुद का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर भड़कते हुए भारत पर हमला बोला है. हयात ने ट्वीट कर बॉलीवुड को भी पाखंडी बताया है.

महविश हयात ने ट्विटर पर लिखा,  मैं कश्मीर में उनके (भारत) अत्याचारों को उजागर करती रहूंगी और इसके लिए बॉलीवुड के पाखंड पर बोलती रहूंगी. अब अगली बार अगर आप किसी के साथ मेरा नाम जोड़ना चाहते हैं तो क्या मैं सुझाव दे सकती हूं? हयात ने दूसरे ट्वीट में भारतीय मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, ”मैं एक बयान जारी करके कुछ भारतीय मीडिया में मेरे बारे में लगाए जा रहे निराधार आरोपों को श्रेय नहीं दूंगी.

उन्होंने आगे लिखा, मुझे पता है कि उनका एजेंडा क्या है और वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. मैं उनसे बस इतना ही कहूंगी कि इस तरह की गटर पत्रकारिता मेरी आवाज को नहीं रोक पाएगी. मैं बोलूंगी.” रिपोर्ट्स के मुताबिक महविश हयात उन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के लिस्ट में हैं जिनका नाम दाऊद इब्राहिम से जुड़ता रहा है. जानकारी के मुताबिक महविश हयात जैसी अभिनेत्रियों के लिए दाऊद वहां की फिल्मों में खूब पैसा लगाता है और उसके कई बड़े निर्माता-निर्देशक से अच्छे संबंध हैं.