मंदसौर नपाध्यक्ष और भाजपा नेता बंधवार को मारी गोली, मौके पर मौत

0
2
Mandsaur, Naxalite and BJP leader bombshell killed, shot dead on the spot

brijesh parmar

मंदसौर। मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद बंदवार को गुरुवार शाम अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7.10 मिनट पर गोली मार दी। हमलावर बुलेट पर सवार थे और इतनी करीबी से निशाना साधकर गोली मारी की मौके पर सर पर गोली लगने से श्री बंदवार की मौत हो गई। फिलहाल मंदसौर की स्थिति तनावपूर्ण है।

Mandsaur, Naxalite and BJP leader bombshell killed, shot dead on the spotजानकारी के अनुसार नप अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार शाम करीब 7 बजे जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे। तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने पास आकर उन्हें सिर पर गोली मार दी। कोई कुछ समझ पाए इसके पहले हमलावर वहां से भाग निकले। माना जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता है। श्री बंदवार की मौके पर ही मौत हो गई और चंद पलों में भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची और शव को तत्काल अस्पताल पंहुचाया गया है। चंद पलों में अस्पताल, श्री बंदवार के आवास और घटनास्थल पर भीड़ लग गई। पुलिस लगातार भीड़ को छांटने के साथ तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई है। पुलिस के अनुसार जिले सहित आसपास के जिलों की भी सीमा सील कर संदिग्ध की धरपकड़ के सभी संभव प्रयास शुरु कर दिए गए हैं। मंदसौर जिला अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओें ने हंगामा किया है।धीरे धीरे मंदसौर शहर में दुकानें बंद हो रही है।
बंदवार शाम को जिला सहकारी बैंक चौराहे पर गणेश मंदिर के पास खड़े थे।
तभी अज्ञात हमलावर वहां पहुंच गए और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे। उनके शरीर पर दो गोलियां लगने से वे वहीं पर गिर गए। इस दौरान काफी खून निकलने लगा। उनके समर्थक तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शहर में दहशत
फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। शहर में खुलेआम फायरिंग की घटना से दहशत का वातावरण बन गया है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है।

जिला अस्पताल में भीड़
घटना के बाद जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए। डाक्टरों ने जैसे ही बंदवार को मृत घोषित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा बढ़ गया। वे सड़कों पर जमा होने लगे। इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here