ट्रोल्स को कंगना रनौत का करारा जवाब, कहा- आरोप झूठे निकले तो लौटा दूंगी अवॉर्ड

0
6

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत डेथ केस में शुरू से ही बेबाक बयानबाजी करती रही हैं. कंगना शुरू से ही कहती रही हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी किस्म की साजिश है. उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को जमकर सपोर्ट किया है और लंबे वक्त तक इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाती रहती हैं. अब जब सुशांत केस में हत्या वाला एंगल खारिज हो गया है तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

प्राण जाए पर वचन न जाए
बुधवार शाम कंगना ने ट्वीट करके ट्रोल्स को करारा जवाब द‍िया है. उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर कर कहा, “ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्डस वापस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम.” ये पहला मामला था जब कंगना खुद ट्विटर पर आईं. वरना इससे पहले तक तो उनकी टीम ही उनका अकाउंट संभालती थीं. हालांकि अब जब सुशांत केस में हत्या वाला एंगल खारिज हो गया है तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बुधवार को काफी वक्त तक #KanganaAwardWapasKar ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा और लोगों ने आरोप लगाए कि कंगना ने सुशांत मामले को अपने फायदे के लिए भुनाया है.

AIIMS ने सुशांत के सुसाइड थ्योरी को क‍िया खार‍िज  
मालूम हो क‍ि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीते दिनों AIIMS की टीम ने साफ कर दिया था कि एक्टर की हत्या नहीं हुई है. तभी से CBI की टीम सुसाइड वाले एंगल पर पड़ताल कर रही है. हालांकि सीबीआई ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर इस बीच उन्हें किसी जगह पर जरा सा भी संदेह होता है कि मामला मर्डर का है तो वो जांच का रुख बदलने में देर नहीं करेंगे.