कमलनाथ जी मेरा नरा तो मप्र में गढ़ा है आप बताइए आपका कहां गढ़ा है : मुख्यमंत्री चौहान

0
33

भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के समर्थन में झिरी में आमसभा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया संबोधित

khemraj morya
शिवपुरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र के झिरी में भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के समर्थन में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित किया। सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ और उनकी पार्टी मुझे एक गरीब परिवार में जन्म लेने के कारण जगह जगह नंगा-भूखा और गरीब कहती फिर रही है, परंतु मैं भूखा- नंगा और गरीब तो इसी मध्यप्रदेश की धरती पर ही जन्मा हूं और यहां की जनता की सेवा करते हुए ही मरूंगा। पर कमलनाथ तुम्हारा उद्देश्य पद पर रहते हुए व्यापार करना रहा, क्योंकि तुम एक उद्योगपति हो ना कि जन सेवक। जबकि मेरा उद्देश्य जनसेवा है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बाहरी बताते हुए कहा कि किसी को नहीं पता कि कमलनाथ का नरा कहां गढ़ा है, मेरा नरा तो मप्र में ही गढ़ा है। उन्होंने कहा- कमल नाथ तुम सेठ हो। हे सेठ तूने प्रसूता के लड्डू, कन्यादान योजना का पैसा, गरीबों के कफन के 5000 तक भी छीन लिए। हम नंगे, भूखे हैं, पर इसी माटी के हैं। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार का विकेंद्रीकरण राजनैतिक कार्यकर्ताओं तक करने का महापाप कमलनाथ ने किया है। रोज पैसे समेटना कुछ बांट देना और अधिकांश खुद ले जाना। कमल नाथ पूरे मप्र को चर गए प्रदेश को दलालों का अड्डा बना दिया। आमसभा में भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी सहित हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

यहां से मंत्री और मुझे मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं तो भाजपा को जिताइये
कर्ज माफी सहित अन्य अनेक मुद्दों पर बोलते मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों व आम जनता के साथ बड़ी गद्दारी की। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के लिए जनता से समर्थन मांगा और कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में मैं स्वयं पोहरी क्षेत्र के विकास का जिम्मा लेता हूं और यहां विकास की गंगा बहाई जाएगी। आप यहां से मंत्री और मुझे मुख्यमंत्री देखना चाहते हो तो भाजपा को जिताइये। वहीं होनहार बालिकाओं की शिक्षा को बढ़ावा देते हुए कहा कि अब डॉक्टरी और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के खर्च की चिंता उनके माता-पिता को करने की आवश्यकता नहीं है उनका मामा पूरा खर्चा उठाएगा।

कांग्रेस के वचन पत्र को बताया कपट पत्र
हाल ही में कांग्रेस ने जनता को रिझाने के लिए वचन पत्र जारी किया जिसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी दल को घेरा है। उन्होंने वचन पत्र को कपटपत्र करार दिया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पुराने वचन पत्र पर पूरा नहीं होने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि कांग्रेस का वचन पत्र नहीं कपटपत्र है ये पार्टी केवल जनता को धोखा दे रही है। ये हमारे काम को गिरा नहीं पाएंगे। कमलनाथ के शिवराज सिंह की एक्टिंग के आगे तो सलमान और शाहरुख भी शर्मा जाएंगे के बयान पर भी कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए श्री चौहान ने तंज कसा।