15 माह से विवाहिता को कर रहा था ब्लैकमेल, रेप कर बनाया वीडियो

0
5

रामपुर, उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं थम नहीं रही हैं. अभी हाथरस का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब रामपुर में भी विवाहिता से रेप की घटना सामने आई है. विवाहिता ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसके साथ तमंचे के बल पर रेप किया गया और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो केॆ आधार पर युवक 15 महीनों से ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव बना रहा था.

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है. ब्लैकमेलिंग से आजिज आकर पीड़िता ने अपने पति को घटना के संबंध में जानकारी दी तो युवक ने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर शाहबाद थाने की पुलिस आरोपी अमरपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि युवक ने बच्चों को मारने की धमकी देकर रेप किया और इस संबंध में किसी को जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि घटना की जानकारी पति को दी तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया. वह 15 महीने से परेशान कर रहा है. वह रास्ते में भी मिल जाता है तो परेशान करता है. पीड़िता के पति ने कहा कि हमारे घर में वह एक बार घुसा तो हमारे समाज के लोगों ने फैसला कर दिया था. हम इसे ऐसी सजा दिलाना चाहते हैं कि किसी की भी मां, बहन और बेटी के साथ कोई ऐसी हरकत करने की सोच भी न सके.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता दो बच्चों की मां है. उसने गांव के ही एक युवक के खिलाफ शिकायत दी है. महिला की तहरीर के आधार पर थाना शाहबाद में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि विवेचना की जा रही है. वीडियो और सभी साक्ष्यों का परीक्षण कर जैसी स्थिति होगी, कार्रवाई की जाएगी.