फेसबुक कॉमन फ्रेंड की वजह से चाकूबाजी

0
33

pradeep dubey
विदिशा। फेसबुक पर जुड़े दो शख्स के बीच एक युवती कॉमन फ्रेंड थी। उक्त दोनों शख्स के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई। बात मारपीट और चाकूबाजी तक जा पहुंची। दोनों पक्ष थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

शुक्रवार की शाम चार बजे के लगभग सावरकर बाल विहार चौराहे पर दो गुटों में बातचीत होते-होते अचानक ही लाठियां और डंडे चलने लगे। उन्हीं में से एक युवक पर चाकू से हमला भी हुआ। पुलिस को सूचना दी गई। अधिकांश लोग भाग गए। चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चाकू से घायल हुआ युवक जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस दोनों पक्षों के बयान लेने के बाद मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। कोतवाली में मौजूद राकेश दलेरिया ने बताया कि उसे ढलकपुरा निवासी राहुल ठाकुर ने बाल विहार में मिलने बुलाया था। राहुल के साथ 15-20 लोग थे। जिन्होंने मेरे और मेरे भाई सपन के साथ मारपीट की है। फेसबुक पर एक युवती के फेसबुक फ्रेंड होने की वजह से यह विवाद होना बताया गया। उक्त युवती दोनों की कॉमन फ्रेंड है।

वहीं दूसरी ओर जिला अस्पताल में भर्ती राहुल ठाकुर का कहना है कि मुझे राकेश ने बाल विहार बुलाया था। जो 25 से 30 युवकों के साथ था। मेरे दाहिने पैर पर चाकू भी राकेश ने ही मारा है। राहुल के अनुसार भी विवाद की जड़ फेसबुक पर जुड़ी कॉमन फ्रेंड है। दोनों युवकों का कहना था कि वे एक दूसरे को पहले से नहीं जानते। इस घटनाक्रम में राकेश के साथ उनके भाई सपन चोटिल हुए हैं। दूसरी तरफ राहुल ठाकुर और उनके भाई संजय ठाकुर घायल हुए हंै। पुलिस चारों के बयान के आधार पर दोनों ही पक्षों पर मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here