संक्रमित भाजपा नेता पर प्रकरण दर्ज, सेंपल देने के बाद सवारी में रामघाट पहुंचे

0
1

brijesh parmar
उज्जैन।कोरोना संदिग्ध होकर सेंपल देने के बाद रामघाट पर सवारी के दौरान पहुंचने वाले भाजपा नेता रवि पिता दिनेश परमार निवासी देसाई नगर पर अंतत: प्रशासन ने प्रकरण दर्ज करवा दिया है। जिलाधीश के आदेश के उललंघन में महाकाल थाना पुलिस ने उसे भादवि की धारा 188,269,270 में आरोपी बनाया है।

एएसपी शहर रूपेश द्विवेदी के अनुसार सोमवार को भगवान महाकालेश्वर की इस वर्ष की अंतिम सवारी थी। इसमें रवि पिता दिनेश रामघाट पर शामिल हुआ था।आरोपी ने कोरोना संदिग्ध की स्थिति में आपना सेंपल दिया था। इस बात को जानते हुए भी आरोपी सेंपल के दिशा निर्देश का उल्लंघन करते हुए होम कोरोनटाईन होने के स्थान पर रामघाट पर सवारी में शामिल हुआ। आरोपी के विरूद्ध जिलाधीश के आदेश के उल्लंघन का मामला तहसीलदार उज्जैन श्रीकांत पिता शिवशंकर शर्मा ने प्रकरण दर्ज करवाया है।आरोपी सवारी के दौरान रामघाट पर सोमवार को अपरांन्ह 5 से 5.30 बजे तक रहा ।सोमवार शाम को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में आरोपी को कोरोना पाजिटिव घोषित किया गया।जानते बुझते हुए आरोपी ने ऐसा कृत्य किया।

सोमवार को ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर की शाही सवारी में शामिल होने अपने दौरे पर उज्जैन पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उक्त भाजपा नेता पुरे समय घूमता रहा। उनके स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेते समय भाजयुमों से संबंधित ने सांसद अनिल फिरोजिया के साथ बैठकर सेलफी ली थी। मास्क निकालकर सिंधिया,फिरोजिया एवं मंत्रियों के साथ ही अन्य भाजपा नेताओं के साथ फोटो भी निकालता रहा था देर शाम को रिपोर्ट आने के बाद रवि को जिला प्रशासन ने होम कोरोन्टाइन किया था। भाजपा नेता ने बाकायदा रामघाट से लेकर सिंधिया के पुरे भ्रमण कार्यक्रम के दौरान कई नेताओं से मुलाकात भी की । रिपोर्ट सामने आने के बाद युवक को स्वास्थ्य विभाग ने पीटीएस में भर्ती करते हुए कोरोनटाईन किया था।उसके कांटेक्ट में आए तमाम वीआईपी को प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की और से सूचना भेजते हुए सेलफ कोरोनटाईन होने की सलाह दी गई है। युवक के संपर्क में प्राथमिक कांटेक्ट में सिंधिया सहित उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट,कमल पटेल,डा.मोहन यादव के आने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को युवक ने दी।