दबंगों ने महिला को घर से उटाकर किया गैंगरेप,3 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

0
6

vijay kumbhare

होशंगाबद, देश में रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के हाथरस के बाद मध्य प्रदेश के होशंगाबाद मे एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है. पीड़िता का आरोप है कि आदिवासी ग्राम पुनोर में गांव के दबंगों ने घर से उसे उठा लिया और उसके साथ रायसेन के सिलवानी में गैंगरेप किया.

इस मामले में होशंगाबाद पुलिस ने राजेन्द्र किरार, धर्मेंद्र किरार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि चार आरोपी भी फरार हैं. बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

पीड़िता का आरोप है कि दबंगों उसे घर से ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले की रिपोर्ट पीड़िता ने जब पुलिस में दर्ज कराई तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और तीन लोगों को गिरफ्तार की है, हालांकि 4 लोग अभी भी फरार हैं. पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापा मार रही है.

एमपी में रेप की घटनाओं पर राज्य कांग्रेस एमपी सरकार पर हमलावर है. एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि ,”बेटियों की चीख से दहला मध्यप्रदेश, भोपाल और रीवा में हुई घिनौनी वारदात; शिवराज की सत्ता हवस ने मध्यप्रदेश की बेटियों को फिर से असुरक्षित कर दिया है. शिवराज जी, जनता को यही दिन दिखाने के लिये ग़द्दारों के साथ मिलकर सरकार गिराई? बेटियों की ये चीख शवराज को कब सुनाई देगी.?”