सानिया मिर्जा ने किया धोनी को याद, की पति पति शोएब मलिक से तुलना

0
2

नई दिल्ली
हाल ही में इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एमएस धोनी को अपने संन्यास का ऐलान किए हुए एक सप्ताह हो चुका है। लेकिन भारत के महान कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने का सिलसिला अभी जारी है।

सानिया मिर्जा ने भी हाल ही धोनी की रिटायरमेंट पर बात की। सानिया ने कहा कि अगर एमएस धोनी चाहते तो वह विदाई मैच खेल सकते थे और मैदान से अपने करियर को अलविदा कह सकते थे लेकिन चुपचाप दूर हो जाना ही उन्हें एमएस धोनी बनाता है।

33 वर्षीय इस दिग्गज टेनिस स्टार ने कहा, 'मैं समझती हूं कि यही बात उन्हें कैप्टन कूल बनाती है, इसीलिए वह एमएस धोनी हैं क्योंकि वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने सिर्फ अपने लिए ही नहीं देश के लिए भी बहुत कुछ हासिल किया है।'

सानिया मिर्जा ने धोनी पर्सनैलिटी पर चर्चा करते हुए कहा कि धोनी की कई सारी खूबियां मेरे पति शोएब मलिक से मिलती हैं। वह मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं।

उन्होंने कहा, 'जहां तक पर्सनैलिटी की बात है तो एमएस धोनी मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं। दोनों में बहुत सारी समानताएं हैं। दोनों एक से हैं लेकिन मजेदार हैं। मैदान पर वे दोनों ही बहुत शांत रहते हैं। धोनी कई मायनों में शोएब की तरह हैं।'

बता दें कैप्टन कूल वर्ल्ड कप 2019 के बाद अब जल्दी ही एक बार फिर मैदान पर दिखाई देंगे। 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल में धोनी एक बार फिर अपनी टीम चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) की कमान संभालते हुए दिखेंगे।