सांप के डंसने युवक की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत

0
2

इंदौर
एमपी के इंदौर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में युवक ने खेत में काम के दौरान एक सांप को पकड़ा है। सांप को कुछ युवक खेत में परेशान कर रहे थे। उसके बाद संतोष नाम के युवक से उसे पकड़ लिया। सांप को पकड़ने के बाद युवक उसे जकड़े हुआ था।

इस दौरान सांप ने युवक को डंस लिया है। सांप के काटने के बाद युवक ने जहर निकालने के उस जगह को चूसने लगा। चूस कर वह जहर निकाल रहा था। कुछ घंटे बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई और अगले दिन उसकी मौत हो गई। अब पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, इंदौर के सिमरोल थाना स्थित चोरल में रहने वाले युवक संतोष ने 2 दिन पहले खेत में घुसे सांप को पकड़ा था। इस दौरान सांप ने उसे डंस लिया था। सांप के काटने के बाद संतोष बीमार हो गया था। दूसरे दिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी।

संतोष के भाई ने कहा कि काम के दौरान खेत में उसे जहरीला सांप दिखा था। दो दूसरे ग्रामीणों को बचाने के उद्देश्य से संतोष ने सांप को पकड़ लिया। सांप पकड़ लेने के बाद संतोष उससे खेलने लग गया और इसी दौरान सांप ने उसके हाथ में काट लिया। हालांकि सांप के काटे जाने के बाद संतोष ने सांप के जहर को खुद ही चूस कर निकाल दिया लेकिन कुछ देर बाद संतोष की हालत बिगड़ी हई। उसके बाद परिजन उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।