श्रद्धा कपूर के लिए खरीदा था सीबीडी ऑयल: जया साहा

0
3

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में जया साहा से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। अब तक पूछताछ में जया साहा ने कुबूल किया है कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल खरीदा था। जया ने इसके साथ ही पूछताछ में कई और नाम भी लिए हैं। इससे पहले जया से ही पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आए थे।

मंगलवार को हुई पूछताछ में एनसीबी ने जया साहा से उनके वॉट्सऐप चैट के बारे में पूछताछ की। इस पूछताछ में जया साहा ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, प्रड्यूसर मधु मांटेना और खुद के लिए सीबीडी ऑयल का ऑनलाइन ऑर्डर दिया था। जया ने यह भी कहा कि इसके लिए उन्होंने किसी ड्रग पेडलर से संपर्क नहीं किया था।

बता दें कि जया साहा की रिया चक्रवर्ती के साथ चैट सामने आई थीं जिसमें वह खुलकर ड्रग्स की बात कर रही थीं। इसके बाद ही जया को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान की इंप्लॉयी हैं जो सुशांत सहित कई बड़े स्टार्स का काम देखती है। मंगलवार को क्वान के सीईओ ध्रुव को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। क्वान में प्रड्यूसर मधु मंटेना की भी बड़ी हिस्सेदारी है।

जया साहा से एनसीबी की टीम बुधवार को भी पूछताछ करेगी। इसके साथ ही एनसीबी ने मधु मांटेना को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। 'क्‍वीन' और 'सुपर 30' जैसी फिल्‍मों के प्रड्यूसर मधु मांटेना और जया को आमने-सामने भी बिठाकर पूछताछ हो सकती है। हालांकि, मुंबई में तेज बारिश हो रही है और संभव है कि इस कारण दोनों को एनसीबी दफ्तर पहुंचने में देरी हो।