वालफोर्ट सिटी व ग्राम सातपारा में मिले 5-5 कोरोना पॉजिटिव

0
2

रायपुर
राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ?े के साथ ही कन्टेनमेंट जोनों की संख्या भी लगातार बढ़ते ही जा रही है। आज जिला प्रशासन ने वालफोर्ट सिटी व अभनपुर के ग्राम सातपारा को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया जहां पर 5-5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है।

जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि पुरानी बस्ती थाना के अंतर्गत आने वाले वालफोर्ट सिटी में पाँच से अधिक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के कारण क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में वालफोर्ट सिटी एवं पश्चिम, उत्तर और दक्षिण में रोड तक की परिसीमा को सील कर दिया गया है।

वहीं अभनपुर के ग्राम- सातपारा में भी पाँच से अधिक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जहां पूर्व में आंगनबाडी केन्द्र क्रमांक 03 भवन एवं पश्चिम में प्रभाकर राव का पक्का बाउण्ड्रीवाल तथा उत्तर में मेसर्स सांई बिल्डर्स कॉलोनी का बाउण्ड्रीवाल और दक्षिण में गंगाराम साहू का किराना दुकान शामिल है। कन्टेनमेंट जोन में मेडिकल इमरजेंसी और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति हेतु आवागमन करने वाले सभी व्यक्तियों का विवरण एक रजिस्टर में दर्ज किया जाएगा। वहीं सभी दुकानें, आॅफिस एवं अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान आगामी  आदेश पर्यन्त पूर्णत: बंद रहेंगें।