रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ी

0
2

मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को हिरासत में लिया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आज एक बार फिर कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की हिरासत को भी 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी कोर्ट में याचिका देकर रिया के भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ दीपेश की एक दिन की पुलिस कस्टडी भी मांग सकता है। सभी आरोपियों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। इन सभी को ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल करने के जुर्म में हिरासत में लिया गया है।

इससे पहले रिया और शौविक चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने इन दोनों की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की हैं। उन्होंने बताया कि रिया और शौविक की जमानत याचिकाओं पर हाई कोर्ट 23 सितंबर को सुनवाई करेगा। मानेशिंदे ने बताया कि जस्टिस सारंग वी कोटवाल इन याचिकाओं की सुनवाई करेंगे और सुनवाई के बाद जमानत याचिकाओं की डीटेल्स मीडिया के साथ शेयर की जाएंगी।

इस बीच एनसीबी की जांच में ड्रग चैट में नए नाम भी सामने आए हैं। इस मामले में एनसीबी टीम जया साहा से पूछताछ कर रही है जिनकी ड्रग चैट रिया चक्रवर्ती के साथ भी सामने आई थी। इस केस में एनसीबी ने अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है।