रात भीषण सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत, 25 घायल

0
4

धार
 मध्यप्रदेश के धार जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 लोग घायल हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर सोयाबीन काटने आए मजदूरों से भरी पिकअप रोड किनारे खड़ी थी। बताया जा रहा है कि गाड़ी पंचर हो गई थी जिस कारण सड़क किनारे खड़ी थी। जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब 12 बजे हुआ है।

 मृतकों में 2 बच्चे और 2 महिलाएं भी शामिल हैं। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक हादसा रात के करीब साढ़े बारह बजे हुआ। सभी मजदूर सादलपुर के पास से मजदूरी कर अपने घर लौट रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आ रही भारत गैस के टैंकर ने पिकअप से टकरा गई जिस कारण पिकअप में बैठे 6 मजदूरों की मौके पर मृत्यु हो गई। 25लोग घायल हो गए 2 को गंभीर चोट होने के कारण इंदौर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, सीएसपी धार देवेंद्र कुमार धुर्वे समेत कई पुलिस अधिकारी मौक पर पहुंच गए हैं। मृतकों एवं घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक ने भी अपने खुद के वाहन से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इस दौरान वहां भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि ये मजदूर टांडा के थे और सोयबीन काटने आ रहे थे। क्षेत्र में रोज बाहर से मजदूर आ रहे हैं। इनको वाहनों में क्षमता से अधिक भर कर लाया जाता है। इस दौरान हादसा हो गया।