रघुवंश बाबू के साथ RJD ने बहुत बुरा किया, उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए- केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

0
2

 पटना 
केंद्रीय मंत्री और आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कहा है कि दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ राष्ट्रीय जनता दल ने बहुत बुरा किया। उन्हें अपने किए पर शर्मिंदा होना चाहिए। निधन से कुछ दिन पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक भावुक चिट्ठी लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को कहा, 'रघुवंश बाबू के साथ आरजेडी ने बहुत बुरा किया। ऐसा आदमी जो जिंदगी भर राजा का वफादार रहा। उसको आपने दरकिनार करने की कोशिश की जबकि वो अपने अंतिम समय थे। आरजेडी को शर्मिंदा होना चाहिए कि उन्होंने इस प्रकार से रघुवंश बाबू का अपमान किया।'

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कुछ महीने पहले ही आरजेडी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वे पूर्व सांसद रामा सिंह के आरजेडी में शामिल होने की खबरों से नाराज थे और इस फैसले के पक्ष में नहीं थे। कुछ समय पहले जब रघुवंश प्रसाद की नाराजगी को लेकर आरजेडी नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि आरजेडी एक समुद्र की तरह है। एक लोटा पानी निकल जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता है।