मरवाही में सरकार के घोषणाओं पर जोगी का अकेला मुस्कुराता हुआ फोटो भारी – भगवानू

0
2

रायपुर
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू ने कहा राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व मरवाही विधायक स्व अजीत जोगी जी के निधन के पश्चात मरवाही विधानसभा में उपचुनाव होना निश्चित है। इस सीट में बीते 20 साल से जोगी परिवार ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज कराते आ रहा है। इस सीट को जीतने कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

भगवानू नायक ने कहा स्व जोगी जी के जीते जी कभी कोई मंत्री मरवाही झाँकने नहीं गया पर स्व जोगी जी के निधन होने के पश्चात पूरा मंत्रिमंडल मरवाही जा रहा है लगातार दंतहीन शेर की तरह घोषणाओं का बौछार किया जा रहा है जब वहां पर उपचुनाव होना तय है। स्व जोगी जी के निधन के पश्चात और सरकार बने 18 माह के बाद अचानक सरकार को मरवाही की चिंता हुई और कांग्रेस को मरवाही याद आई है। इस चुनाव को जीतने कांग्रेस के कार्यक्रम में सरकारी आदेश, मशीनरी और तंत्र का खुले आम दुरुपयोग किया जा रहा है।

काँग्रेस यह भूल गई कि ए जो मरवाही की जनता है सब जानती है, कितना भी दाना डाले, मरवाही की जनता कांग्रेस के जाल में नहीं फसने वाली है। क्योंकि कांग्रेस और भाजपा का मरवाही की जनता से चुनावी और दिखावा रिश्ता है वही जोगी परिवार का मरवाही की जनता के साथ दल का नहीं बल्कि दिल और पारिवारिक रिश्ता है। मरवाही के लिए स्व अजीत जोगी कमिया नम्बर 01 थे और उनके सुपुत्र अमित अजीत जोगी कमिया नम्बर 02 है।

भगवानू नायक ने कहा स्व जोगी जी की धर्मपत्नी कोटा विधायक रेणु जोगी जी मरवाही की जनता के इच्छानुसार स्व जोगी जी के तैल चित्र को मरवाही के घर घर पहुंचा रही है। पहले जोगी विरोधी  जोगी जी से भय खाते थे अब उनका मुस्कुराता तैल चित्र से भी घबरा रहे है। सरकार के करोड़ों रूपयों के घोषणाओं के बौछार पर स्व अजीत जोगी का मुस्कुराता हुआ अकेला फोटो भारी पड़ रहा है।