नेताओं के बिगड़े बोल: खो रहे नेता वोटर्स को रिझाने में भाषा पर संयम

0
2

भोपाल
उपचुनाव में नेता जनता को लुभाने के चक्कर में भाषा पर अपना संयम खोते जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं के बोलों से मयार्दा तार तार हो रही है। जहां कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नंगा भूखा बता रहे हैं वहीं भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना काले अंग्रेज से कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी हितेश बाजपेयी ने एक विवादित ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को काला अंग्रेज कहा है।

बाजपेयी का यह ट्वीट तब सामने आया है जब कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के एक वायरल वीडियो में कमलनाथ को देश का दूसरे नम्बर का उद्योगपति और शिवराज को भूखे नंगे घर वाला किसान बताया गया है। वाजपेयी ने ट्वीट में कहा है कि यदि शिवराज सिंह चौहान गरीबों व किसानों के नेता हैं तो वहीं कमलनाथ काले अंग्रेज हैं, जिन्हें याद रखो कि हमें मध्यप्रदेश से भगाना है।
# इंकलाब जिंदाबाद,
#किसान का बेटा शिवराज।

इसके पहले ट्विटर पर वायरल वीडियो जिसमें कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर कह रहे कि कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं। शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं जो खुद को किसान नेता कहते हैं…, इस पर भी हितेश बाजपेयी ने पलटवार कर दिए गए जवाब में कहा कि…हाँ, सही कहा तूने, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तो ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह ही कंपनी बहादुर साहब बनकर हमें लूटने पश्चिम बंगाल से आए, वहीं शिवराज तो जैत के एक गरीब किसान के बेटे हैं जो इमरजेन्सी में लड़ते हुए कई बार भूखे भी रहे और हां उनके कपड़े भी कपटनाथ की तरह नहीं हैं।
#गरीब का बेटा शिवराज!