तस्कर अमृत पटेल गिरफ्तार, गाड़ियों को रोककर मांग रहा था पैसा…

0
23

 रायगढ़
 कुख्यात खनिज तस्कर अमृत पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सारंगढ़ पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी, जहां उसके पास से घटना में प्रयुक्त बुलेट वाहन की जब्ती बनाई गई है. एक दिन पहले ही आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका एडीजे न्यायालय ने खारिज की थी.

जानकारी के अनुसार, अमृत पटेल और उसके तीन साथियों ने 29 मई की सुबह लगभग 5 बजे दीपक सिंघल की खनिज से लोड गाडियों को रोककर पैसा की मांग कर रहे थे, जिसकी जानकारी मिलने पर दीपक सिंघल स्वयं टीमरलगा बैरियर पहुंचे, जहां अमृत पटेल और उसके साथियों ने गाली गलौच कर रुपए नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

दीपक सिंघल की रिपोर्ट पर अमृत पटेल, कन्हैया पटेल व अन्य के विरूद्ध थाना सारंगढ़ में धारा 294, 341, 387, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था. इस पर जब पुलिस अमृत पटेल के घर पहुंची तो आरोपी ने पुलिस पार्टी से हुज्जतबाजी करते हुए भागने का प्रयास किया, लिहाजा, पुलिस को उसके घर से हथकड़ी में घर से थाना लाना पड़ा.

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने बताया कि 29 मई से घटना कारित कर अमृत पटेल और उसके साथी कन्हैया पटेल, खिरसागर पटेल, दिनेश पटेल फरार हो गए थे, जिनकी पतासाजी की जा रही थी. आज सुबह अमृत पटेल के घर पुलिस पार्टी ने दबिश देकर उसे पकड़ा. इसके अलावा फरार अन्य तीनों आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी जा रही है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. बहरहाल, अमृत पटेल को न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है.