जनादेश बेचने वाले हमे अब धोखा नही दे सकते साड़ी बर्तन से हमे खरीदने आये तो खदेड़ेगे

0
3

इंदौर
जनता जनार्दन भगवान है हम उसके पुजारी की बात लेकर भाजपा से प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट सांवेर के मतदाता के बीच पहुंचे तो गांव के लोगो मे आक्रोश फट गया और तुलसी के मुंह सामने महिलाओं ने कहा कि तुमने हमारे साथ छलावा किया है…. तुम भरोसे के काबिल नही हो। तुलसी राम सिलावट अपनेचिरपरिचित अंदाज में कहने लगे कहेगी गद्दारी की मैने तो तुम्हारे काम नही हुए तो मंत्री पद ठुकराया बस इतना कहते ही केशरीपुरा में रहने वाली रामप्यारी बाई कुमावत ने कहा छोड़ तुम करोड़ो लेकर सौदा करने वाले हो । आज चुनाव तुम्हारी गद्दारी पर ही हो रहे है।

तुलसी ने एक बार फिर महिलाओं को समझाने की कोशिश की तो आक्रोशित महिलाओं ने कहा कि तेरे कोई भी लोग हमारे पास आये और कहा कि साड़ी ले लो वोट दे दो तो देखना हम उसे  सड़क पर खदेड़ेगे । तुलसी ने परिस्थिति को देख अपने समर्थक से कहा कि बेन जी का नाम पता नोट कर लो हम इनकी सुनवाई ओर नाराजगी दूर करेगे। तो फिर रामप्यारी बाई ओर कौशल्या देवी ने कहा कि तू क्या नाम नोट कर रहा है तेरे नाम की तो गली गली  पूरे वार्ड में चर्चा है  की तू साड़ी बर्तन देकर वोट खरीदेगा। जनता के आक्रोश के वाद तुलसीराम सिलावट ने कार में बैठते ही कहा कि यह क्या ही रहा है तो स्थानीय मण्डल पदाधिकारी कहने लगे यह पार्टी की निष्ठावान कार्यकर्ता थी अब इसे किस बात की नाराजगी है यह पता नही ।

लेकिन पूर्व में कांग्रेस के लोगो से ऐसे ही लड़ती थी। इस बार क्यो अपना  विरोध  कर रही है पता नही । तुलसी राम सिलावट ने कहा कि किसके।साथ ही तो  भाजपा मंडल पदाधिकारी ने कहा कि  पहले से यह परिवार फूलचंद वर्मा  से जुड़ा हुआ है। सांवेर में भाजपा को चुनावी समर में तुलसी के व्यवहार और साड़ी बर्तन बांटने  की।खबरे ओर मतदाताओं को खरीदने की चर्चाओं ने माहौल को आक्रोशित ओर उद्वलित बना दिया है।