+91-9425048589 bhavtarini.com@gmail.com
मनोरंजन

कार्तिक को डेट करने को लेकर मां अमृता सिंह ने दी सारा को सलाह

39Views

मुंबई 
कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान जब अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के बहुचर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंची थीं तो उन्होंने एक बात कबूली थी कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, जिसके बाद मीडिया में जमकर इसकी चर्चा होने लगी. हाल ही में दोनों मिले भी लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है.

हाल ही में सारा अली खान एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से चर्चा कर रही थीं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो आने वाले वक्त में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम परमैसेज भेजने की सोच रही हैं? इसके जवाब में सारा ने कहा कि, ‘नहीं…नहीं…मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. मैं पहले ही हर जगह इतनी बार दोहरा चुकी हूं कि मुझे कार्तिक पसंद हैं. अब उन्हें ही अप्रोच करना होगा, मैं कोई मैसेज नहीं करने वाली हूं. मैं इतनी भी उतावली नहीं हूं. मेरी मां ने भी यही सलाह दी है कि मुझे थोड़ा इंतजार करना चाहिए.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक फंक्शन में सारा अली खान, रणवीर सिंह और कार्तिक आर्यन पहुंचे थे लेकिन सारा का हाथ पकड़कर रणवीर सिंह, कार्तिक के पास लाए और दोनों का हाथ मिलवाया था, जिस पर सारा शरमा गई थीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

admin
the authoradmin