अब टीवी स्टार्स संजय कौशिक और करम राजपाल कोविड पॉजिटिव

0
3

कोरोनावायरस का प्रकोप अब तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग बड़ी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद 'भाबीजी घर पर हैं!' के प्रड्यूसर संजय संजय कोहली भी कोरोना संक्रमित हो गए और उन्हें घर पर ही क्वॉरंटीन करके इलाज शुरू किया गया।

इसी बीच अब दो और टीवी स्टार्स के कोरोना की चपेट में आने की खबर है। 'मेरी दुर्गा', 'प्यार तूने क्या किया', 'एमटीवी वेब्ड', 'ये है आशिकी' और 'इक्यावन' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहे ऐक्टर संजय कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके अलावा 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' फेम करम राजपाल का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

'कहत हनुमान जय श्री राम' में ऋषिमुनि नारद का रोल प्ले कर रहे ऐक्टर संजय कौशिक शूट के दौरान हर तरह की सेफ्टी बरत रहे थे, बावजूद इसके उन्हें कोरोना संक्रमण ने पकड़ लिया। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में संजय कौशिक ने इस बारे में कहा, 'हां मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। आज जब मैं टीम के साथ शूटिंग कर रहा था तो मुझे खांसी हुई और मैं रुटीन चेकअप के लिए गया। मुझे बताया गया कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके तुरंत बाद ही मुझे बुखार और ठंड लगनी शुरू हो गई। मैं तुरंत ही घर लौट आया, इसलिए सेट पर और किसी को कोई संक्रमण का खतरा नहीं है।'

उन्होंने आगे कहा, 'घर पर वाइफ मेरा ख्याल रख रही हैं। पर हम दोनों अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं। मैं अगले 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगा। फिलहाल मुझे जुकाम, खांसी और बुखार है। शो की शूटिंग तीन दिन तक रुकी रहेगी।'

वहीं ऐक्टर करम राजपाल को भी शुरू में कोल्ड और बुखार हुआ और उन्होंने सोचा कि शायद वायरल फीवर होगा। उन्होंने शूट से छुट्टी लेकर घर पर आराम करने का फैसला किया। तभी से वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके निर्देश पर ही करम राजपाल ने कोरोना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया। वहीं मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की शूटिंग भी रुक गई है। शो के दो कंटेस्टेंट्स को भी हाल ही कोरोना हुआ था।