तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर मजदूर ने की आत्महत्या

0
3

लॉकडाउन में मजदूरी न मिलने से उसके सामने लगातार आर्थिक संकट था

neeraj sharma

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में 42 बरस के एक शख्स ने अपनी 3 नाबालिग बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। भिंड पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन के दौरान उसे काम मिलना बंद हो चुका था। यह शख्स मजदूरी किया करता था। मजदूरी न मिलने की वजह से उसके सामने लगातार आर्थिक संकट था।

कुएं पर पानी लेने पहुंचे लोगों ने लाशें देखीं
पुलिस के मुताबिक, इस हादसे के बारे में लोगों को शनिवार को तब पता चला, जब वे कुएं पर पानी लेने पहुंचे। लोगों ने कुंए में लाशें देखीं। तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार, खुदकुशी करने वाले शख्स की पहचान राजेश रजक के रूप में हुई है। उसने अपनी जिन तीन बेटियों के साथ खुदकुशी की उनके नाम अनुष्का (10), चाइना (8) और संध्या बताया गया। पुलिस ने कहा कि काम न मिलने की वजह से आर्थिक तंगी रहती थी और पैसे की तंगी की वजह से राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था।

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद राजेश आधी रात को तीनों बेटियों को लेकर कुएं के पास पहुंचा और उन्हें लेकर कुएं में कूद गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।