अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम, किसी ने कुछ दिया नहीं है, जया बच्चन के बयान पर रणवीर शौरी ने किया ट्वीट

0
4

मुंबई, बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर शौरी हमेशा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले रणवीर अक्सर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। हाल में जया बच्चन के ‘थाली में छेद’ करने वाले बयान पर काफी विवाद चल रहा है। अनेक सिलेब्रिटीज जया बच्चन के सपोर्ट में आ गए हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस बयान पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। अब रणवीर शौरी ने भी ट्वीट करके इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रणवीर शौरी ने बिना जया बच्चन का नाम लेते हुए लिखा, ‘थालियां सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े। अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते।’

रणवीर के इस ट्वीट पर अचानक ही लोगों का ध्यान चला गया क्योंकि संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बॉलिवुड कलाकार दो खेमों में बंटे नजर आ रहे हैं। बता दें कि जया बच्चन ने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने भी उनकी आलोचना की थी।