मदद के लिए रात करीब 10 बजे फोन करने पर भडके वरूण गांधी, कहा-तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

0
9

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इस वायरल ऑडियो में वरुण गांधी उस शख्स को डांटते हुए सुनाई दे रहे हैं, जिसने फोन किया था. कहा जा रहा है कि वरुण गांधी को एक ऐसे शख्स ने फोन किया था, जो कि शराब का तस्कर है. वायरल ऑडियो में एक तरफ वरुण गांधी हैं और दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश की आवाज है. इस ऑडियो में सुना जा सकता है कि वरुण गांधी बेवक्त फोन करने पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, ‘मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं.’ दरअसल, वरुण गांधी को फोन करने वाले शख्स सर्वेश के घर रात में पुलिस ने छापा मारा था. छापे में घर के अंदर से अवैध शराब मिली. आरोपी घर से अवैध शराब बेच रहा था.

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्वेश को हिरासत में ले लिया और थाना सुनगढ़ी की आसमरोड चौकी पर ले आए. चौकी से सर्वेश ने सांसद वरुण गांधी को मदद के लिए फोन किया. रात करीब 10 बजे फोन करने पर सांसद वरुण गांधी भड़क गए और उन्होंने सर्वेश को डांट दिया. जिसके बाद ऑडियो खूब वायरल हो रहा है.
वहीं समाजवादी पार्टी नेता सुनील सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी जनता को कह रहे हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. वरुण जी पिछले हफ्ते ही हाईकोर्ट ने कहा था ‘सरकार जनता की सेवक है शासक नहीं.’ लेकिन सामंतवाद बीजेपी की परम्परा है और पिछड़े-दलित आपके लिए सांप-छछूंदर. जनता इसका जवाब देगी ‘कौन किसके बाप का नौकर है?’

वहीं ऑडियो के वायरल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग वरुण गांधी के बर्ताव के खिलाफ भी देखे जा रहे हैं. हालांकि कई लोग वरुण गांधी के समर्थन में भी उतर आए हैं. वरुण के समर्थन में लोग कह रहे हैं कि वरुण गांधी शराब तस्कर की मदद नहीं करते हैं. वहीं सर्वेश को फिलहाल जमानत पर छोड़ दिया गया है.