आमिर खान के तुर्की विजिट से नाराज स्वामी, कहा लौटने पर 2 हफ्ते हों सरकारी अस्पताल मेंक्वारंटीन

0
9

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं. जबसे उनकी तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं एक्टर को हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ रही है. अब बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी आमिर खान के तुर्की विजिट पर नाराजगी जताई है.

सुब्रह्मण्यम स्वामी का आमिर पर हमला

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा- कोविड 19 नियमों के तहत, आमिर खान को भारत लौटने पर सरकारी हॉस्टल में 2 हफ्तों के लिए क्वारनटीन कर देना चाहिए. बता दें, आमिर खान ने रविवार को तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी. इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में दोनों की इस मुलाकात की फोटोज तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने शेयर की थीं. तभी से आमिर खान सवालों के घेरे में हैं.

क्योंकि तुर्की के राष्ट्रपति ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दिया था. ऐसे आमिर खान को कई लोग एंटी नेशनलिस्ट भी बता रहे हैं. आमिर खान तुर्की में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए गए हुए हैं. फिल्म पूरी बनने से पहले ही विवादों में आ गई हैं. वैसे विवादों से आमिर का पुराना नाता रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा कंगना रनौत ने भी आमिर खान पर सवाल उठाए हैं.

कंगना ने ट्वीट कर आमिर को पाखंडी बताया. उन्होंने आमिर से सफाई मांगते हुए लिखा- ये काफी चिंताजनक है. भारत के लिए आमिर खान सिर्फ एक एक्टर नहीं है बल्कि वे देश के कई मामलों में कई स्तर पर हिस्सा लेते हैं. वे एक बहुत बड़े आइकॉन हैं. वे इस समय एक पाखंडी की तरह लग रहे हैं और उन्हें अपने एक्शन्स को लेकर जनता के सामने सफाई देनी चाहिए क्योंकि काफी लोग इससे हर्ट महसूस कर रहे हैं.