सीधी के मेडिकल व्यवसायी ने खरीदा हेलीकॉप्टर

0
231

आनंद अकेला
सीधी। यूं तो कुछ समय पहले तक सीधी जिले में महंगी लग्जरी गाड़ियां खरीदने का क्रेज था। व्यक्ति की शान शौकत की पहचान होती थी ये लग्जरी गाड़ियां। पर सीधी के व्यवसायी ने हेलीकॉप्टर खरीदकर लग्जरी गाड़ियों के क्रेज को फीका कर दिया।

सीधी के व्यवसायी अनिल गुप्ता द्वारा खरीदा गया हेलीकाप्टर जनता के बीच में खासी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। स्थानीय जनता व्यवसायी अनिल गुप्ता से काफी दिनों से हेलीकॉप्टर सीधी लाने की बात कर रही थी। अपने शुभचिंतकों की बात रखते हुए व्यवसायी अनिल गुप्ता अपना हेलीकॉप्टर सीधी ला रहे हैं। जहां इस हेलीकॉप्टर का विधिवत पूजन होगा। यह हेलीकॉप्टर दो मार्च को दोपहर 12 बजे सीधी के एसआईटी कालेज ग्राउंड में उतरेगा। हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति जिला प्रशासन से स्वीकृति हो गई हैं।
व्यवसायी अनिल गुप्ता ने नेशनल फ्रंटियर से विशेष बातचीत में बताया कि उनका हेलीकॉप्टर विन्ध्य की भूमि में लाने का सपना था,

जो अब पूरा हो रहा हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ही VT- SDG मॉडल का यह 6 सीटर हेलीकॉप्टर खरीदा था। यह हेलीकॉप्टर कई एडवांस फीचर्स से लैस है। यह सुरक्षा के सभी मानकों पर खरा उतरता है, इसकी रेटिंग और परफॉर्मेंस बेहतर देखते हुए इसका चयन किया गया है। यह हेलीकॉप्टर पुणे से चलेगा जो भोपाल से जबलपुर होते हुए सीधी में उतरेगा। यह हेलीकॉप्टर सीधी में पांच मार्च तक रहेगा, इसके पश्चात पुनः अपने गन्तव्य में चला जायेगा। उन्होंने बताया कि हेलीकॉप्टर उतारने सम्बंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। गौरतलब है कि अनिल गुप्ता की सीधी के हॉस्पिटल चौराहे में मनोज मेडिकल नाम से मेडिकल की प्रतिष्ठित शॉप है। इसके अलावा उनके कई अन्य व्यवसाय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here