मातृशक्ति का अपमान होगा तो सिंधिया धूल चटायेगाः ज्योतिरादित्य

0
3

कांग्रेस नेताओं पर जमकर बरसे सिंधिया

विकास की नई इबारत लिखने को तैयार है सुरखी की जनता: गोविंद सिंह राजपूत

anil dubey
सागर। देश मे नारियांे को देवी के रूप मे पूजा जाता है। जहां नारियों का सम्मान होता है वहां देवता विराजते हैं महिला हमारी अस्मिता है। मातृशक्ति, नारीषक्ति को कमलनाथ, अजय सिंह, दिग्विजय सिंह ने कलंकित किया है। ऐसे झूठे लोगों को शर्म आनी चाहिए। युवाओं, महिलाओं, किसानों, का अपमान करने वालों को सिंधिया धूल चटाएगा। यह बात ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुरखी में आयोजित चुनावी सभा में कही। उन्होने कहा कि डबरा में कमलनाथ ने इमरती देवी को आईटम कहा है। अजय सिंह ने जलेबी बाई वोलते हैं। क्या यही चरित्र रह गया है कांग्रेस का? इमरती देवी दलित महिला हैं क्या उनका यही गुनाह है?

उधोगपति के शासन में उधोग तो नही आया ट्रांसफर उद्योग जरूर शुरू हो गया भोपाल मे बल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंन्द्र बना दिया था। किसी को दस लाख की गोली किसी को बीस लाख की गोली जो मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार का केन्द्र बनाएगा, अन्यदाताओं के साथ वादा खिलाफी करेगा, बहनों के साथ गद्दारी करेगा। ये ज्योतिरादित्य सिंधिया उसे धूल चटायेगा। कमलनाथ नें भाजपा की सभी जन हितेषी योजनाओं को लाॅक कर दिया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाॅक तोड़ दिया है। सभी योजनाएं फिर शुरू हो गई हैं। उन्होने कहा कि षिवराज सिंह से मेरी प्रतिस्पर्धा थी लेकिन विकास के लिए महिलाओं के सम्मान के लिए अब हमारी जोड़ी विकास की नई इबारत लिखेगें। श्री सिंधिया ने कहा कि गोविंद सिंह का दिल भी दूध की तरह साफ है। 25 साल से लगातार सुरखी क्षेत्र के लोगों की सेवा की है। ये आपका था आपका है और जिंदगी की आंखरी सांस तक आपका रहेगा। इस बात की गारंटी में लेता हूं।

पीडब्लूडी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने अपने उद्वोधन मे कहा कि राजमाता हमारे लिए आदर्ष है और हमे गर्व है कि हमने उस समय राजनीति शुरू की अब महराज भी भाजपा परिवार मे आ चुके है तो विकास और प्रगति की कोई कमी नही होगी। श्री भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश में जनमत हमारे साथ था लेकिन सीटें कांग्रेस की अधिक आई जिसके कारण कांग्रेस की सरकार बनी। कांग्रेस की 15 महिने की जन विरोधी नीतियों वाली सरकार के कारण जनता कराह रही थी। जनता की आवाज पर महाराज सिंधिया तथा उनके सिपेसालार गोविंद सिंह ने जनविरोधी सरकार को उसके कर्मों की सजा देते हुए धूल चटा दी। उन्होंने अपने उद्वोधन में कहा कि कमलनाथ जी ने प्रदेष के मुख्यमंत्री होते हुए सिर्फ छिंदवाडा का ही विकास किया है खुरई मे खुलने वाली कृषि महाविधालय वह छिंदवाडा ले गये। रहली विधानसभा मे खुलने वाली उद्यानकी कालेज भी कमलनाथ अपने क्षेत्र में ले गये। इतना ही नही भोपाल में खुलने वाला 200 विस्तरों का अस्पताल कमलनाथ छिंदवाडा ले गये कमलनाथ ने सिर्फ छिंदवाडा का ही किया जबकी वह मुख्यमंत्री पूरे प्रदेष के थे। श्री भार्गव ने अंत मे कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनात से कहा कि उनहें मंत्री चुन्ना है जो उनके क्षेत्र का विकास करेगा। और में आपकी सेवा में हमेषा जनसेवक के रूप में रहूंगा। अपने क्षेत्र के विकास के लिए गोविंद सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनायें।

हमे विकास की एक नई इबारत लिखनी हैः- गोविंद सिंह राजपूत
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी की आम सभा में उमड़े जन सैलाव को हाथ जोड़कर प्रणाम करते हुए अपना उद्वोधन शुरू किया उन्होने कहा कि सुरखी की जनता मेरी भगवान है और में उनका सेवक कांगे्रस की जनविरोधि नीतियों के कारण हमने कांगे्रस छोडी ताकि हम अपने क्षेत्र की जनता का विकास कर सकें। षिवराज और महाराज की जौड़ी प्रदेष तथा सुरखी विधानसभा क्षेत्र मे विकास के नए सौपांन गढेगी। मेने कभी झूठ नही वोला हर कदंम, हर पग पर हम साथ होंगे सभी का प्रेम और स्नेह इसी तरह प्राप्त होता रहे भूलवष जाने अनजाने में कोई गलति हुई हो तो दोनो हाथ जोड़कर छमा चाहता हूं।

सुरखी की आम सभा में पहुचें सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि षिवराज और महाराज की जोड़ी विकास के लिए आतुर है। भाजपा वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह मोकलपुर ने कहा कि सुरखी के विकास मे कोई रोढा न रहे इसलिए गोविंद सिंह को चुनें। भाजपा नेता सुधीर यादव ने कहा कि कांग्रेस की जनविरोधी सरकार के खिलाफ गोविंद सिंह खडे़ हुए है सुरखी की जनता उन्हे वोट देकर जनविरोधी सरकार को करारा जबाव दे।

पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष लता वांनखेडे ने कहा कि संवेदनाओं के संवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहनों का सम्मान हमेशा किया है कमलनाथ ने अपमान किया है। विकास के द्वारा खुल गये हैं चूकना नही है क्योकिं अभी नही तो कभी नही।

सभा को भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, जबेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी, अभिषेक भार्गव ने भी संबोधित किया इस दौरान सांसद ढाल सिंह विषेन ने संवोधित किया भाजपा संभागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजोरिया ने बताया कि कार्यक्रम में रामकृष्ण कुसमरिया पूर्व मंत्री, अषोक सिंह बामोरा, सुखदेव मिश्रा, सुषील तिवारी, लक्ष्मन सिंह, अरूण गौतम, नर्मदा सिंह, महाराज सिंह, जगदीष लोधी, राजकुमार सिंह बरकोटी, डाॅ. भानू राणा, अर्पित पांडे, हरिराम सिंह, बालकिषन सोनी, सोनू उपाध्याय, विनय पटेल, गंगाराम अहिरवार, मनीष गुरू बिलहरा, लखन चैबे, भगौनी पटेल, अशोक मिश्रा, कमलेष सिंह, रामराज सिंह, राजेन्द्र सिंह हनोता, जगनाथ गुरैया, श्रीमति संध्या भार्गव, मनोरमा गौर, श्याम तिवारी, जाहर सिंह, नेपाल सिंह, सहित सैंकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।