संजय पाठक के रिसोर्ट ढहाया और फसल पर चलाई जेसीबी

0
30

surendra tripathi
उमरिया। मध्य प्रदेश में चल रहा सियासी संग्राम रुकने का नाम नहीं ले रहा है, शनिवार सुबह उमरिया जिला प्रशासन ने भाजपा विधायक संजय पाठक के बांधवगढ़ स्थित साइना रिसोर्ट पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की और इसके बाद वहां लगी फसल पर जेसीबी चला दिया।

जिला प्रशासन का कहना है कि इलाके में 11 रिसोर्ट की जांच के बाद 12 फरवरी को कार्रवई के निर्देश जारी किए गए थे। यहां प्रशासन द्वारा करीब 2 एकड़ क्षेत्र में अतिक्रमण होना बताया जा जरा है। इसके बाद मध्य प्रदेश सरकार पर बदले की कार्रवाई के आरोप लगने लगे हैं। विधायक संजय पाठक ने कहा कि कृषि भूमि पर खड़ी फसल पर प्रशासन ने जेसीबी कैसे चला दिया।
इसके पहले जबलपुर के पास सिहोरा में संजय पाठक के परिवार की आयरन ओर खदान को बंद करवाया गया था। प्रशासन के अनुसार बांधवगढ़ में सबसे ज्यादा कब्जा यहीं था, इसलिए सबसे पहले यहां से ही कार्रवाई की शुरुआत की गई। गौरतलब है कि इसके पहले कांग्रेस ने विधायक संजय पाठक पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया था। उन पर यह आरोप लगाया गया था कि विधायकों को पैसे का लालच देकर उन्होंने विधायकों को खरीदने की कोशिश की। उधर शुक्रवार को विधायक संजय पाठक ने कहा था कि सियासी घमासान में उनकी जान को खतरा है। इस मामले में सरकार के मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि संजय पाठक के रिसोर्ट पर कार्रवाई नियमों के तहत की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here