खनियांधाना के समीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, कॉलोनी सील 

0
4
Sameer of Khaniyandhana, corona test positive, colony seal

कोरोना संक्रमित दीपक के माता-पिता और बहन  सहित नरवर के सोहन की रिपोर्ट निगेटिव

khemraj mourya
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियांधाना कस्बे के चांदनी चौक में निवासरत समीर अली पुत्र अय्यूब खान की कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने समीर की कॉलोनी को सील कर दिया है। वहीं उसके परिवार के लोगों को आईसोलेशन में भर्ती कर दिया है। समीर 16 मार्च को हैदराबाद से लौटा था और 24 मार्च को दीपक शर्मा की टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद समीर के संक्रमित होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को मिली थी। इसके बाद समीर का सैम्पल लिया था जिसकी रिपोर्ट आज प्राप्त हुई है जिसमें समीर कोरोना संक्रमित पाया है। वहीं शिवपुरी शहर के लिए राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमित दीपक शर्मा के पिता जानकीप्रसाद शर्मा, माँ विद्यादेवी शर्मा और बहिन प्रीति शर्मा तथा नरवर के सोहन पाल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। समीर की टेस्ट के बाद अब जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या दो हो गई है। कोरोना संक्रमित समीर अली ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं।
Sameer of Khaniyandhana, corona test positive, colony seal

जानकारी के अनुसार 15 मार्च को समीर अली संपर्कक्रांति ट्रेन में सवार होकर हैदराबाद से झांसी पहुंचा था और इसके बाद वह खनियांधाना आया। इस दौरान उसे खांसी, जुकाम की शिकायत थी और उसने खांसी, जुकाम ट्रीटमेंट ले लिया था, लेकिन इसके बाद उसे बुखार की भी शिकायत हुई इसके बाद उसने अपने आपको सेल्फ आईसोलेशन में रख लिया था और 24 मार्च को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे 108 एम्बलेंस से शिवपुरी अस्पताल भर्ती कर लिया। उस समय उसके लक्षण कोरोना संक्रमित दिखाई दे रहे थे। डॉक्टरों ने उसका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा जिसकी रिपोर्ट आज जिला अस्पताल आई जिसमें उसका टेस्ट पॉजिटिव दर्शाया गया। जिले का यह दूसरा केस है जिसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
इनका कहना है
खनियांधाना निवासी समीर खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसे डॉक्टरों ने अपनी निगरानी में ले लिया है। वहीं उसके परिवार के लोगों को भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है जबकि दीपक के माता-पिता और बहन की जांच रिपोर्ट निगेटिव है जो शहरवासियों के लिए राहत की बात है।
 डॉ. एएल शर्मा, सीएमएचओ शिवपुरी