नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर एसएएफ जवान ने बनाया हवश का शिकार

0
2

एसपी को दिया आवेदन, बलात्कार का मामला दर्ज करने की मांग की

khemraj morya
शिवपुरी। नाबालिग छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर एसएएफ के जवान के विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज करने की मंाग की है। छात्रा का कहना है कि आरोपी जवान ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में शादी करने से इंकार किया। अब आरोपी जवान दूसरी लड़की से शादी कर रहा है।

पीडि़ता छात्रा ने जनसुनवाई में ज्ञापन सौंपकर बताया कि वह अपने फूफाजी के यहां आई हुई थी। उसके फूफा जवान के मामा लगते हैं। वहीं इस जवान से उसकी मुलाकात हुई और जवान ने उससे प्यार का इजहार किया। इसकी जानकारी जब घरवालों को हुई तो उन्होंने मेरा मोबाइल फोन छुड़ा लिया। लेकिन जवान ने उसे नया फोन दिला दिया। न्यू ईयर पर वह उसे भोपाल ले गया और जहां शादी का झांसी देकर उससे बलात्कार किया। शादी करने पर उसने कहा कि नौकरी लगने के बाद मैं शादी कर लूंगा। 2017-18 में उसका एसएएफ में चयन हो गया। लेकिन अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है।

नाबालिग बालिका गैंगरेप की हुई शिकार, चार पर मामला दर्ज
शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्रांतर्गत एक नाबालिग के साथ चार आरोपियों ने उस समय जबरदस्ती बलात्कार कर दिया। जब वह पानी भरकर अपने घर लौट रही थी। तभी चारो आरोपी उसे उठा कर ले गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार इंदार गावं में एक 12 वर्षीय किशोरी पानी भरकर अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे सुख्खी पुत्र सुरेश, राजभान पुत्र लल्लीराम यादव, कल्ली आदिवासी, हलुआ पुत्र हल्का जाटव मिलेे और उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए। जहां पास ही बने खेत में किशोरी को ले गए औैर उसके साथ दुक्खी यादव ने दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद आरोपित किशोर को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वहीं किशोरी रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे मेें बताया। जिस पर परिजन किशोरी को लेेकर थाने आए औेर मामले में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपित फरार है।

महिला के साथ छेड़छाड़
बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम टोडिया खालसा में बीते दिनों एक विवाहित महिला के साथ उसी के पड़ोसियों ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। महिला का पति बाहर नौकरी करता है। महिला आज मायके पहुंची और उसने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। जिस पर वह भाई के साथ बैराड़ थाने आई और आरोपित सुनील रावत पुत्र मनीराम रावत के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

लुटेरों ने घर में घुसकर बंधक बनाकर लूट को दिया अंजाम
70 हजार रूपए नगदी सहित चांदी के आभूषण उड़ा ले गए लुटेरे
शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्रांतर्गत शमसान घाट के पास वार्ड क्रमांक 9 निवासी एक युवक के घर में बीती रात अज्ञात तीन लुटेरों ने लूट की बारदात को अंजाम दिया और 70 हजार रूपए नगदी सहित चांदी के आभूषण लूट ले गए। लुटेरों ने बारदात को अंजाम देने के पूर्व फरियादी युवक की मारपीट कर उसे बंधक बना लिया था। पुलिस ने तीनों अज्ञात लुटेरोंं के विरूद्ध भादवि की धारा 394 और 11/13 एनडीपीडीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
जानकारी के अनुसार मोनू पुत्र नवलकिशारे झा उम्र 18 साल निवासी शमशान घाट के पास वार्ड क्रमांक 9 नरवर बीते रोज रात्रि 1 बजे जब परिवार के लोग सो रहे थे। तभी तीन अज्ञात लुटेरे उसके घर में घुस आए। जब मोनू को खटपट की आवाज सुनाई दी तो तीनों युवकों ने उसकी मारपीट की और उसे बंधक बना लिया। इसके बाद चोरों ने घर की अलमारी में रखे 70 हजार रूपए नगदी सहित 20 हजार रूपए कीमती चांदी के आभूषण लेकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीडि़त ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटैरोंं की तलाश शुरू कर दी है।