OnePlus 8T इसी साल होगा लॉन्च, बेंचमार्किंग वेबसाइट पर आया नजर

0
1

 

OnePlus 8T और 8T Pro की मार्केट में जल्द एंट्री हो सकती है। हाल में बेचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर वनप्लस के एक नए फोन को स्पॉट किया गया है। इसे वनप्लस 8T या 8T प्रो माना जा रहा है। कंपनी के ट्रेंड को अगर देखें तो वह ऑरिजिनल मॉडल के 'T' वेरियंट को आमतौर पर 6 महीने के बाद लॉन्च करती है। ऐसे में इस फोन के इस साल लॉन्च होने की उम्मीद काफी बढ़ गई है।

फोन में मिलेगा स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर
गीकबेंच लिस्टिंग में नजर आए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर OnePlus KB2001 है। 29 जुलाई को अपलोड हुई इस लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर, रैम और ऐंड्रॉयड वर्जन की तरफ इशारा किया गया है। वनप्लस का यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा और इसमें 8जीबी की रैम मिलेगी।

कोर टेस्टिंग में ंमिले अच्छे अंक
सिंगल कोर टेस्ट में इस फोन को 912 अंक मिले थे। वहीं, मल्टी-कोर टेस्ट में फोन का स्कोर 3,288 रहा। लिस्टिंग में फोन के बारे में दो खास बातें समझ में आ रही हैं। पहला यह कि फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर क्यों ऑफर कर रही है जब स्नैपड्रैगन 865+ स्मार्टफोन्स में आने लगा है। स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर का न होना इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वनप्लस 8T ही होगा।

साल के आखिर तक हो सकता है लॉन्च
लिस्टिंग की दूसरी बात जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वह यह है कि फोन में ऐंड्रॉयड 11 ओएस दिया जाएगा। सभी जानते हैं कि गूगल ने अब तक इसका स्टेबल वर्जन रिलीज नहीं किया है। गूगल का यह नया ओएस इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। वहीं, वनप्लस की बात करें तो कंपनी 'T' वेरियंट वाले स्मार्टफोन्स को अक्टूबर या नवंबर में लॉन्च करती आ रही है। इस हिसाब से देखें तो वनप्लस के इस नए फोन की एंट्री इस साल के आखिर तक हो सकती है।