OnePlus 8 Pro को नहीं मिल पाया बेस्ट कैमरा फोन का खिताब

0
26

वनप्लस ने पिछले दिनों अपने दो स्मार्टफोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro लॉन्च किए है। अब वनप्लस 8 प्रो की कैमरा रेटिंग्स आई है। यह रेटिंग स्मार्टफोन्स के कैमरों का रिव्यू करने वाली DxOMark ने पब्लिश की है। रेटिंग में वनप्लस के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को मार्केट में बेस्ट कैमरा फोन का खिताब नहीं मिल पाया है। तब भी, इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा। OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को ओवरऑल 119 पॉइंट मिले।

टॉप 10 में OnePlus 8 Pro ने बनाई जगह
रैंकिंग में OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन Samsung S20+ और iPhone 11 Pro Max से ऊपर रहा। साथ ही, वनप्लस के इस स्मार्टफोन ने DxOMark रेटिंग में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। वनप्लस 8 प्रो को फोटो की क्वॉलिटी पर 126 पॉइंट मिले हैं। वहीं, विडियो की क्वॉलिटी में वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 103 पॉइंट मिले हैं। अगर फोटोग्राफी की बात करें तो OnePlus 8 Pro को अपने एक्सपोजर और कलर एक्यूरेसी के लिए तारीफ मिली है। फोन के टेलीफोटो लेंस और जूम कैमरा को भी शानदार बताया गया है। अल्ट्रा-वाइड शॉट्स में भी कलर और डीटेल को बेहतरीन बताया गया है।

OnePlus 7T Pro को मिले थे टोटल 114 पॉइंट
अगर विडियो कैप्चर, एक्सपोजर, कलर एक्यूरेसी और ऑटोफोकस की बात करें तो इनके परफॉर्मेंस को शानदार बताया गया है। साथ ही, फोन के प्राइमरी सेंसर के स्टैबलाइजेशन को बेहतरीन फंक्शनैलिटी के कारण हाई स्कोरिंग मिली है। हालांकि, टेस्टिंग में कुछ इश्यूज का खुलासा किया गया है, जिनमें HDR सीन्स में शैडो एक्सपोजर, कुछ विजिबल टेम्पोरल नॉइज शामिल हैं। इनके अलावा, OnePlus 8 Pro के कैमरे को शानदार और लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाला बताया गया है। OnePlus 8 Pro की अगर OnePlus 7T Pro से तुलना करें तो वनप्लस 7T प्रो को टोटल 114 पॉइंट मिले थे। OnePlus 7T Pro को फोटो के लिए 122 पॉइंट और विडियो के लिए 96 पॉइंट मिले थे।