यह चुनाव हरदीप ही नहीं, बल्कि प्रदेश की जनता लड़ रही: वीडी शर्मा

0
4

भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग ने प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया

devendra yadav
मंदसौर-यह सामान्य चुनाव नहीं है। यह चुनाव केवल हरदीप सिंह डंग नहीं लड़ रहे बल्कि प्रदेश की पूरी जनता लड़ रही है। इन 15 माह की कांग्रेस की सरकार ने 2003 के पहले की सरकार की याद दिला दिला दी कि किस प्रकार दिग्विजय सिंह की सरकार में किसान, मजदूर सहित हर वर्ग का तबका दुखी था। उक्त बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने सीतामउ में आयोजित सभा के दौरान कहीं। वह सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग के नामांकन रैली में उपस्थित हुए।

इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग द्वारा मोड़ी माता जी से पूजा अर्चना कर प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। पूजा अर्चन के बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन रैली प्रारंभ हुई। रैली सीतामेउ नगर के मध्य से होती हुई एसडीएम कार्यालय पहुंची जहां उन्होने नामांकन दाखिल किया। इसके पश्चात बस स्टैंड चैक पर एक विशाल आम सभा आयोजित हुई जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार को पर्दे के पीछे दिग्विजय सिंह ही चला रहे थे। उन्होने कहां कि मुख्यमंत्रेी शिवराज जी के नेतृत्व में 15 वर्षों में मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाया है। जन्म से लगाकर मृत्यु तक हर गरीब के सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहे हैं। शिवराज सिंह जी इन 15 माह में शिवराज सिंह जी की चलाई हर कल्याणकारी योजनाओं को कमलनाथ जी ने लगभग बंद कर दिया था। जिसने गरीबी नहीं देखी वह क्या जाने गरीबों का दर्द यह चुनाव गरीबों के दर्द का चुनाव है। कमलनाथ को केवल छिंदवाड़ा से प्यार है और सारी योजनाओं को छिंदवाड़ा ले गए। मैं भाजपा के हर कार्यकर्ता से आग्रह करना चाहता हूं की हर एक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी को विजय मिले हमारी प्रतिष्ठा और स्वाभिमान का भी चुनाव है।

सभा को संबोधित करते हए राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष सांसद सुधीर गुप्ता ने कहां कि भारत को आजादी मिलने तक मुगलों ने लूटा अंग्रेजो ने लूटा और उसके बाद भी यह लूट जारी रही। कांग्रेस के द्वारा आजादी के बाद भी भारत विकास की बाट देखता है तो फिर कांग्रेस ने किया क्या है । गांव से गांव को जोड़ने का काम प्रधानमंत्री ग्राम सड़क के माध्यम से अटल बिहारी वाजपेई ने किया है तो देश को पोलियो मुक्त करने का काम भी अटल जी की सरकार में ही हुआ है। सरकार में आने के लिए तड़प रही कांग्रेस केा जो भी मिला उससे झूठा वादा कर लिया। किसान मिला तो कर्ज माफी, महिलाएं मिली समूह लोन माफ कर देंगे, बेरोजगार मिले भत्ते का वादा किया। झूठ बोला झूठा वचन पत्र बनाया और सरकार में आ गए और सरकार में आकर सब भूल गए। याद करो मुख्यमंत्री बनने के बाद भी शिवराज सिंह जी गरीबों के हर दुख दर्द में सदैव उनके साथ खड़े रहे हैं।
वित्त मंत्री व मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा ने सभा को संबोधित करते हुए कहां कि जनता को गुमराह कर धोखा देकर सत्ता में आए कांग्रेस सिंधिया का चेहरा आगे रखकर चुनाव जीता और जब सिंधिया जी ने कहा हमें वचन पत्र के वादों को पूरा करना है। लोगों को जवाब देना है। लोग वादे पूरे करने के लिए हम से आग्रह कर रहे हैं और आप जनता से किए वादे पूरे नहीं करोगे तो मुझे सड़क पर आना पड़ेगा तो कमलनाथ जी कहते हैं कि सड़क पर आ जाओ तो सिंधिया जी अपने साथियों के सहित भाजपा में आते हैं और कमलनाथ जी को ही सड़क पर उतार देते हैं। किसानों से लेकर युवाओं को सभी को धोखा देने वाली कांग्रेस की सरकार है इसलिए उन्है सत्ता से हाथ धोना पड़ा।

सभा को पूर्व प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार, भाजपा जिला अध्यक्ष नीमच पवन पाटीदार, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, देवीलाल धाकड़, माधव मारू, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती प्रियंका गोस्वामी , राजेंद्र सुराना, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष हितेश शुक्ला आदि ने भी संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग को ऐतिहासिक मतों से विजय बनाने का आग्रह किया।