नितिन गड़करी को देना चाहिए कोरोना से लड़ाई का जिम्मा: सुब्रमण्यम स्वामी

0
421

अब PMO पर भरोसा बेकार, जब दूसरी लहर में यह हाल तो तीसरी में क्या होगा

नई दिल्ली, भाजपा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी अपनी ही पार्टी की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहें हैं। वर्तमान समय में केारोना के खिलाफ चल रही केन्द्र सरकार की लडाई से स्वामी असंतुष्ट हैं। उनका कहना है कि केन्द्र की सरकार इस लडाई में पीएमओं के भरोसे हैं। लेकिन वह सफल नही हो रहे है। उनका कहना था अगर कोरोना की दूसरी लड़ाई में देश का यह हाल है तो फिर तीसरी लड़ाई में क्या हाल होगा। उनका स्पस्ट कहना था कि इस कोरेाना के खिलाफ लडाई का जिम्मा नितिन गड़करी को दे देना चाहिए।

पीएमओ पर भरोसा करना बेकार

डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने दिये अपने एक बयान में कहा कि वर्तमान हालातों को देखते हुए पीएमओ पर भरोसा करना बेकार है। कोरोना के बढ़ते मामलों और सरकार की व्यवस्था का जिक्र करने के बाद डॉ स्वामी ने कहा कि मोदी को कोरोना के खिलाफ जंग का जिम्मा गडकरी को सौंप देना चाहिए। ऐसे डॉ स्वामी ने तमाम कड़वाहटों के बाद भी प्रधानमंत्री के खिलाफ इतना तीखा बयान अभी तक नहीं दिया है।

यूपी चुनाव के बाद मीडिया की खामोशी पर सवाल

बीते दिन उन्होंने मीडिया को निशाना बनाया था। उन्होने यूपी पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद मीडिया में छाई खामोशी पर भी सवाल उठाया है। श्री स्वामी ने मीडिया से सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी की हार को मीडिया क्यों नहीं दिखा रहा है। क्या इसे देश की जनता को नही बताना चाहिए।