NCB के रडार पर बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स, दीपिका पादुकोण का फोन खोलेगा राज!

0
4

नई दिल्ली
बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ रहा है. अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने शिकंजा कसा है. सभी को समन कर एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है. हीरोइनों के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कर सकता है.

एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं. ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का जल्द नंबर आ सकता है. एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर इनपुट और एविडेंस मिलेंगे, इन मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

बॉलीवुड़ के 3 एक्टर एनसीबी के रडार पर हैं. उनके फ़ोन सर्विलांस पर रखे गए हैं और मॉनिटर किया जा रहा है. बहुत जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. इस केस के तार दूसरे शहरों और राज्यों से भी जुड़े हैं. वहां की जोनल यूनिट वर्कआउट कर रही है. एनसीबी ने इस केस की जांच के लिए अहमदाबाद, इंदौर, चेन्नई और बेंगलुरु से अतिरिक्त टीम बुलाई है.

एनसीबी फिलहाल इनपुट्स पर काम कर रही है. साथ ही एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करेगी. दीपिका के फोन से एनसीबी को कईयों के नाम सामने आने की उम्मीद है. मालूम हो, एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था.

ड्रग्स केस में एनसीबी की कोशिश है कि पेड्लर्स के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों पर शिकंजा कसा जा सके. सारे सबूत इकट्ठा करने के बाद ही बड़े सितारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाए. अब देखना होगा कि  आने वाले दिनों में एनसीबी किन बड़े एक्टर्स के नाम का खुलासा ड्रग्स केस में करती है.