सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया खोलेंगे कांग्रेस पार्टी की पोल

0
5

कांग्रेस को घेरने की भाजपा की रणनीति तैयार

मंडल सम्मेलनों में कांग्रेस के अत्याचारों को गिनाएगी भाजपा

प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद बनी रणनीति

विधानसभा की सीटों पर 65 मंडलों के कायक्रम तय किए

भोपाल, मध्य प्रदेश के उपचुनाव में प्रचार में जुटी भाजपा अब कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हल्ला बोलने जा रही है। पार्टी का दावा है कि इसके लिए खुद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी की पोल खोलेंगे। इसमें कांग्रेस के अत्याचारों को गिनाया जाएगा। चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि यह निर्णय सोमवार को प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद लिया गया है। कांग्रेस को घेरने की पूरी रणनीति तय कर दी गई है।
मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 2 अक्टूबर से प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के मंडल सम्मेलन शुरू हो चुके हैं। यह 12 अक्टूबर तक चलेंगे। इन सम्मेलनों में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को वीडियो रथ के माध्यम से पहुंचायेंगे। सम्मेलन में यह बताया जाएगा कि पिछले सवा साल में कांग्रेस की सरकार ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता पर कैसे-कैसे अत्याचार किए हैं।

वरिष्ठ नेता करेंगे कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन
मंडल सम्मेलनों में पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 7 से 12 अक्टूबर के बीच सुमावली, मुरैना, दिमनी, अंबाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करेरा, पोहरी, मुंगावली और अशोकनगर विधानसभा के मंडलों में पहुंचकर बूथ सम्मेलनों में भाग लेंगे। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह 7 से 9 अक्टूबर तक बड़ामलहरा, सुरखी एवं अनूपपुर विधानसभा के विभिन्न मंडलों के बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य के 16 विधानसभाओं में कार्यक्रम होना है।

यह स्टार प्रचारक लगा रहे जोर
अब तक 13 मंडलों में मंडल सम्मेलन किया जा चुके हैं। 65 मंडलों के कार्यक्रम तय हो चुके हैं। इन सम्मेलनों में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य नेतागण भाग लेंगे। यही स्टार प्रचारक उम्मीदवारों के लिए प्रचार में भी जोर लगा रहे हैं।