फांसी लगाने से पहले माँ ने की थी मासूम की हत्या

0
7

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा,

रायपुर, 27 जून को सेक्टर-29 नया रायपुर में माँ और मासूम की फंदे से लटकते मिले शव के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने खुलासा किया है कि माँ ने अपने ही डेढ़ वर्षीय बच्चे को फांसी में लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

राखी थाना ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल में मिले सबूतों के आधार पर यह पाया गया कि मृतिका नम्रता साहू ने पहले साड़ी के एक छोर से पुत्र रुद्रांश साहू के गले में फांसी का फंदा डालकर खिड़की में साड़ी फंसा कर रुद्रांश को लटका दिया। इसके बाद साड़ी के दूसरे छोर को पंखे में फंसा कर प्लास्टिक की कुर्सी में चढ़कर आत्महत्या कर ली। तरुण को पहले से ही अनुमान था कि उसकी पत्नी ने ही पुत्र की हत्या की होगी। पुलिस ने इस मामले में मृतिका नम्रता साहू के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

बता दे कि 27 जून को तरुण साहू अपने दोस्त के सामान शिफ्टिंग के लिए रायपुर में था। घर पर उसके पिता अंतरयामी साहू, पत्नी नम्रता साहू व पुत्र रुद्रांश साहू थे। शाम 5 बजे लौटने पर मेन गेट की कुंडी बाहर से लगी हुई थी। घर के ऊपर के रूम में तरुण की पत्नी नम्रता साहू व डेढ़ वर्षीय पुत्र रुद्रांश मृत मिले।