रब्बानी स्पोर्ट्स व नैनपुर इलेवन ने दर्ज की जीत

0
113
mandla-rabbani-sports-and-nainpur-xi-win-in-lucky-cup

रब्बानी स्पोर्ट्स व नैनपुर इलेवन ने दर्ज की जीत

रविवार को वाय.ऍफ़.सी मंडला व कोटा और फाइन स्पोर्ट्स क्लब मंडला और ट्रॉयवल सिवनी के बीच होगा मुकाबला

rabbani-sports-and-nainpur-xi-win

Syed Javed Ali
मंडला – स्थानीय महात्मा गाँधी लकी कप अंतर जिला लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के पांचवें दिन प्रतियोगिता का आंठवा मैच रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब मंडला और महिष्मति स्पोर्ट्स क्लब मंडला के बीच खेला गया। इन मैचों में रब्बानी स्पोर्ट्स व नैनपुर इलेवन ने दर्ज की।

रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब मंडला और महिष्मति स्पोर्ट्स क्लब मंडला के बीच हुए मैच में टॉस जीतकर रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब ने निर्धारित 20 ओवर मे 9 विकेट खोकर 154 रन बनाये और लक्ष्य के लिए 155 रनो की चुनौती रखी। रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब की और से सचिन वर्मा ने 51 रन और नितेश जलकेस्वर ने 30 रनो की पारी खेली। महिष्मति स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी में चन्द्रेश बर्मन ने 4 विकेट, जय वैष्णव 2 विकेट सुजीत पंकज और संतोषी ने 1 -1 विकेट लिए। 155 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी महिष्मति स्पोर्टस क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक छोर से अंकित ज्योतिषी ने पारी को संभाले रखा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए और टीम निर्धारित 20 ओवर खेलकर 7 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। महिष्मति स्पोर्ट्स क्लब की ओर से अंकित ज्योतिषी ने 36 रन व चंद्रेश बर्मन और विमल यादव ने 18 -18 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी में प्रांजल और अलमास ने 2 – 2 विकेट और सोनू पांडेय ने 1 सफलता अर्जित की। इस प्रकार रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब ने इस मुकाबले को 42 रनो से जीत लिया। इस मुकाबले के मैंन ऑफ़ द मैच रब्बानी स्पोर्ट्स क्लब के सचिन वर्मा रहे। स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवार्ड महिष्मति स्पोर्ट्स क्लब के चंद्रेश बर्मन को दिया गया। इस मुकाबले के निर्णायक सत्यम बर्मन और रवि साहू रहे।

प्रतियोगिता का नवमा मुकाबला ड्रीम इलेवन और नैनपुर इलेवन के बीच खेला गया जिसमे टॉस जीतकर ड्रीम इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्रीम इलेवन ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाये। ड्रीम इलेवन की ओर से विशाल ने 21 रन राजदीप ने 19 रन और उमेश ने 17 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। नैनपुर इलेवन की ओर से पवन ने 3 और अरुण व दादा ने 2 -2 विकेट लिए। 122 रन लक्ष्य का पीछा करने उतरी नैनपुर इलेवन ने 15 ओवर में ही इस मैच को 6 विकेट जीत लिया। नैनपुर इलेवन की ओर से नितिन ने 41 रन और राहुल ने 23 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। नैनपुर इलेवन की ओर से गेंदबाजी में उमेश विशाल व श्याम ने 1 -1 विकेट लिए। इस मैच के मैंन ऑफ़ द मैच नैनपुर इलेवन के नितिन रहे और विशाल स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच रहे। किंगफ़िशर ग्रुप के को – ओनर एडवोक्टे आनंद राय द्वारा 13 वर्षीय एरिक चौहान को उनके पहले मैच पर ही शानदार प्रदर्शन के लिए विशेष रूप से पुरुस्कृत किया गया।

इस मैच के निर्णायक जयपाल सिंह और ललित तिवारी रहे। कल 9 फरवारी, रविवार को पहला मैच वाय.ऍफ़.सी मंडला और कोटा के बीच सुबह 10:00 बजे से खेला जायेगा। रविवार का दूसरा मुकाबला दोपहर 1:00 बजे से फाइन स्पोर्ट्स क्लब मंडला और ट्रॉयवल सिवनी के बीच खेला जायगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here