फग्गन सिंह कुलस्ते ने नागरिकों की मदद हेतु दिए 40 लाख

0
112
mandla-faggan-singh-kulaste-gave-40-lakhs-to-help-the-citizens

फग्गन सिंह कुलस्ते ने नागरिकों की मदद हेतु दिए 40 लाख

महाराष्ट्र से मंडला पैदल लौट रहे श्रमिकों तक श्री कुलस्ते ने पहुंचाई राहत

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

mandla-faggan-singh-kulaste-gave-40-lakhs-to-help-the-citizens

Syed Javed Ali
मंडला– मंडला संसदीय क्षेत्र मैं कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने व आवश्यक उपचार के लिए नागरिकों की हर सम्भव मदद हेतु मण्डला सांसद एवं केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री श्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने सांसद विकास निधि से 40 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की है। इस राशि से संक्रमण रोकने, उपचार हेतु नागरिकों के लिए आवश्यक व्यवस्था की जायेगी मण्डला डिंडोरी सिवनी नरसिंहपुर कलेक्टर को आवश्यक निर्देश भी दिए गये हैं।

भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रभारी सुधीर कसार ने बताया कि मण्डला सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने इस आपदा की घड़ी में दिल्ली कार्यालय से हैल्पलाइन नंबर व निजी मोबाइल नंबर भी जारी किए है। 01123792158, 01123792159, 9868180495 निज सहायक 9893548708 इन नंबरों में संसदीय क्षेत्र के नागरिकों को कोई कठिनाई हो रही हो अथवा सुझाव के लिए सीधे बात कर सकेंगे उन्होंने कहा कि वो स्वयं ओर उनका कार्यलय 24 घंटे मदद हेतु सक्रिय रहेगा। सम्पूर्ण लॉकडाउन के कारण महारास्ट्र से मण्डला बड़ी संख्या पैदल लौट रहे श्रमिको की सूचना मिलते ही श्री कुलस्ते ने श्रमिको को जरूरी मदद पहुचाई। मोके पर उनके लिए टेंट भोजन व स्वस्थ्य परीक्षण के साथ उन्हें घर तक भेजने वाहन सुविधा मुहैया कराई गई।

केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के नागरिकों, किसानों को हर सम्भव मदद पहुचाने निर्देश दिये हैं। जिला प्रसाशन पूरी शिद्दत के साथ तात्पर्य है। उन्होंने आग्रह किया कि आपदा की इस घड़ी में सजग नागरिक होने का कर्तव्य निभाये। अनुशासन में रहे, खाने पीने के सामानों का सही उपयोग करें। फिजूलखर्ची व सामानों का स्टॉक करने की जद्दोजहद से बचें। रोजमर्रा की जरूरी सामग्री की आपूर्ति निरंतर होती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here