Mahindra Thar की बुकिंग्स 9,000 से ज्यादा

0
1

नई दिल्ली
Mahindra ने इसी महीने 2 अक्टूबर को अपनी पॉप्युलर ऑफरोडर Mahindra Thar का न्यू जेनेरेशन मॉडल लॉन्च किया था। इस कार को भारत में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कार को लॉन्च हुए अभी कुछ  दिन ही हुए हैं और कंपनी ने घोषणा की है कि अब तक थार की 9,000 से ज्यादा बुकिंग्स हो चुकी हैं। कंपनी ने लॉन्चिंग के बाद 2 अक्टूबर को इस कार के लिए बुकिंग्स ओपन की थी।

​36 हजार से ज्यादा इनक्वायरी
कंपनी ने बताया कि इस कार को लेकर 36,000 से ज्यादा इनक्वायरी आई हैं। 3.5 लाख से ज्यादा लोंगो ने वेबसाइट विजिट की है। कंपनी ने बताया कि कनवर्टिबल टॉप और ऑटोमेटिक टॉप एंड वेरियंट्स की डिमांड सबसे ज्यादा है।

​धांसू हैं नई थार के फीचर्स
इस कार में सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ABS, EBD, रिवर पार्किग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम रोल ओवर मिटिगेशन, हिल होल्ड असिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस कार की कीमत की घोषणा अभी नहीं की है। 2 अक्टूबर को इस कार की कीमत से कंपनी पर्दा उठाएगी।

​कितनी है नई थार की कीम
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने थार की अग्रेसिव प्राइसिंग की है। 2 अक्टूबर यानी महात्मा गांधी जयंती के मौके पर सेकेंड जेनरेशन महिंद्रा थार 9.8 लाख रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च की गई है। वहीं इस कार का टॉप मॉडल की कीमत 12.95 लाख रुपये में खरीदा जा सकेगा।