जानिए कृष्णा अभिषेक ने क्यों किया ‘मक्खी’ का गेटअप

0
79

कपिल शर्मा का कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ घर-घर में पसंद किया जा रहा है। शो के सभी किरदार हंसने पर मजबूर कर देते हैं। लोगों को हंसी की डोज देने वाली सपना के किरदार नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक शो के एक नए प्रोमो में मक्खी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह एक नई मसाज के बारे में बात कर रहे हैं।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ऐक्टर सुदीप, सुनील शेट्टी और ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ कि ऐक्ट्रेस आंकाक्षा सिंह गेस्ट के रूप में दिखाई देंगी। आंकाक्षा सिंह दक्षिण भारतीय फिल्में कर रही हैं।

मक्खी के गेटअप में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक गेस्ट को बताते हैं कि ऐक्टर्स को फिल्मों की तुलना में टीवी में अधिक भुगतान किया जाता है। यही कारण है कि गोविंदा का भांजा और टैलेंटेड ऐक्टर मक्खी बनकर सभी का मनोरंजन कर रहा है।

बताते चलें कि सुपरहिट फिल्म ‘मक्खी’ में सुदीप ने विलेन की भूमिका में नजर आए थे। शो में कृष्णा अभिषेक का मक्खी का किरदार इसी फिल्म के संदर्भ में था। कृष्णा के इस ऐक्ट ने सभी को खूब हंसाया।

‘द कपिल शर्मा शो’ लगातार टीआरपी रेटिंग्स में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हालांकि, पिछले हफ्ते शो टॉप के 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की सूची से गायब था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here