एक माह में कमलनाथ सरकार ने रचा इतिहास: भाटी

0
53
Kamal Nath's government created history in one month: Bhati

मंदसौर। मध्यप्रदेश में पंद्रह सालो के उपरांत सत्ता में आई श्री कमलनाथजी की कांग्रेस सरकार ने तमाम मान्यताओं के उलट एक माह में प्रदेश के विकास एवं समाज के सभी वर्गो के कल्याण के लिये प्रभावी कदम उठाये है। नवीन सरकार के शुरूआती दिन स्वागत सत्कार में बितते है लेकिन छिन्दवाडा के विकास पुरूष श्री कमलनाथजी ने एक माह के भीतर किसानो, युवाओं, पुलिस, गौवंश के साथ ही आशा एवं उसके सहगोगियो के लिये निर्णय कर मिसाल पेश की है।

Kamal Nath's government created history in one month: Bhatiजिला कांगे्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने मध्यप्रदेश की कमलनाथजी की सरकार के एक माह पूर्ण होने पर हर्ष प्रकट करते हुये कहा कि इस अवधि के दौरान श्री कमलनाथजी की सरकार ने कर्ज माफी का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। इस मामले में अनेक बार संशोधन कर अधिकाधिक किसानो को कर्ज माफी के दायरे में लाकर बडी राहत सरकार ने प्रदान की है। पुलिस कर्मियो के अवकाश के मामले में लिये गये निर्णय से पुलिस कर्मियो के परिवार श्री कमलनाथजी के प्रति कृतज्ञ है। श्री भाटी ने स्थानीय युवाओ को रोजगार के लिये मध्यप्रदेश की उघोग निति में बदलाव सहित सत्तर प्रतिशत रोजगार मध्यप्रदेश के युवाओ के लिये सुरक्षित रखने, आशा कार्यकर्ता एवं सहयोगियो को राशि बढाने के साथ ही प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर गौशाला निर्माण हेतु कदम उठाये है।
श्री भाटी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के पंद्रह साल में गौमाता के लिये कुछ भी नही हुआ लेकिन इसके कार्यकर्ता गौमाता के नाम पर अवैध वसुले करते रहे लेकिन श्री नाथ की सरकार ने प्रभावी कदम उठाये है जिससे कि हिन्दु धर्म की आस्था की प्रतिक गौमाता का पौषण प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर हो और गौहत्या पर प्रभावी रोकथाम हो सके।

श्री कपुर 19 को मंदसौर में, लेगे कार्यकर्ताओं की बैठक
मंदसौर। जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने बताया कि आगामी 19 जनवरी दोपहर 12 बजे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सह प्रभारी श्री संजय कपुर मंदसौर आयेगे। इस दौरान वे जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयाजित बैठक में सहभागिता करेगे। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रकाश रातडिया, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारीगण विशेष रूप से उपस्थित रहेगे।
अतः जिले में निवासरत समस्त प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियो, अखिल भारतीय कांग्रेस के पदाधिकारियो, कांग्रेस जनप्रतिनिधियो, जिला कांग्रेस के पदाधिकारियो, ब्लाॅक कांग्रेस के अध्यक्षगण, विभिन्न प्रकोष्ठो के अध्यक्षगण, मंडलम व सेक्टर के अध्यक्षो एवं अन्य कांग्रेसजनो से अनुरोध है कि वे आगामी 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित बैठक में सहभागिता करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here