IPL सट्टा लगाते हुए 4 लोग गिरफ्तार,लाखों रुपए का हिसाब मिला

0
2

इंदौर
आईपीएल शुरू होते ही एमपी में सट्टा लगाने वाले लोग भी एक्टिव हो गए हैं। एमपी कई जिलों की पुलिस ने सट्टेबाजी कर रहे लोगों को गिरफ्तार किया है। इंदौर क्राइण ब्रांच और एरोड्रम पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सुखदेव नगर इलाके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को एक फ्लैट से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों के पास 4 मोबाइल फोन और लाखों रुपए का हिसाब मिला है।

दरअसल, मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुखदेव नगर का है, जहां क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने एक फ्लैट में दबिश देकर मौके से 4 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है। पकड़े गए आरोपी आईपीएल क्रिकेट सट्टा खेल रहे थे, जिनके पास से लाखों रुपए का हिसाब सहित 4 मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त किया है।पकड़े गए आरोपियों के पास मिले मोबाइल फोन के नंबरों के आधार पर आप पुलिस क्रिकेट बुकी पर भी नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि किन-किन बुकी से इनका संपर्क है। साथ और कहा सट्टा संचालित हो रहा है।

एरोड्रम थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि ये सभी लोग मोबाइल जरिए सट्टा लगाते थे। सट्टा लगाने के दौरान ही इन्हें गिरफ्तार किया गया है। सभी शौकिया तौर पर आईपीएल में सट्टा लगाते थे। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है।