ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कसा सिकंजा, कई कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम इसमें सामने आने लगे

0
6

26 सितंबर को NCB करेगी सारा से पूछताछ

नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल के जुड़ते ही कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम इसमें सामने आने लगे हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी इसमें आया है. एक्ट्रेस सारा अली खान को एनसीबी ने समन भेजा है. उन्हें पूछताछ के लिए 26 सितंबर को बुलाया है. सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं. एयरपोर्ट पर कड़ी सिक्योरिटी है.

बता दें कि गोवा एयरपोर्ट पर सारा ने मीडिया को देख मुंह फेर लिया था.
खबरें हैं कि सारा अली खान के खिलाफ कई ऐसे सबूत मिले हैं, जिसकी वजह से एनसीबी सारा से पूछताछ करना चाहती है. रिया चक्रवर्ती ने भी सारा अली खान का जिक्र किया है. रिया ने बताया कि सारा और सुशांत साथ में स्मोक किया करते थे. पावना फॉर्म हाउस पर दोनों साथ में ड्रग्स भी लेते थे और पार्टी भी करते थे. केदारनाथ के सेट पर भी दोनों सुशांत और सारा ने वीड का सेवन किया.

मालूम हो कि सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के अपोजिट रोल में थे. बता दें कि सुशांत केस से जुड़े लोगों, रिया चक्रवर्ती, जया साहा, ड्रग्स पेडलर्स आदि ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नामों का खुलासा किया है. एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं.

दीपिका को भी एनसीबी ने भेजा समन
सारा के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नमृता शिरोडकर और सिमोन खंबाटा जैसे कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं. एक्ट्रेस दीपिका को भी एनसीबी ने समन भेजा है. उन्हें 25 सितंबर को पूछताछ  के लिए बुलाया है. दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी. चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही थीं- माल है क्या? अब एनसीबी ने उन्हें समन भेजा है. वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी जया साहा संग ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थी.