मैं इसे अच्छा नहीं मानती, लाश परिजनों को दी जानी चाहिए थी: साध्वी निरंजन ज्योति

0
11

हमीरपुर, हाथरस मामले को लेकर यूपी सरकार और जिला प्रशासन पर चौतरफा हमले हो रहे हैं. विपक्ष इस मुद्दे पर एक ओर जहां राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर जिस तरह इस पूरे मामले को डील किया गया उसे लेकर जनता भी काफी आक्रोशित है. अब तो एनडीए और बीजेपी में भी लोग आवाज उठाने लगे हैं.

इसी क्रम में हाथरस मामले पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एक बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने हमीरपुर में इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैं इसे अच्छा नहीं मानती, लाश परिजनों को दी जानी चाहिए थी.”

इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. अठावले की मुख्यंत्री से यह मुलाकात हाथरस घटना को लेकर होगी. बताया जा रहा है कि अठावले इस मुलाकात के दौरान पीड़ित पक्ष को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग कर सकते हैं.

हालांकि इससे पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे पर अपने सख्त तेवर दिखा दिए हैं. गुरुवार को सीएम ने इस बाबत एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है. इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा. आपकी यूपी सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है. यह हमारा संकल्प है-वचन है.”