भिंड में आंधी-तूफान ने ली बच्चे की जान 5 घायल और कई मकान तबाह

0
33


rafat ali
भिंड, भिंड जिले में आंधी-तूफान ने जमकर तबाही मचाई है . धूल भरी तेज हवाओं के कारण शास्त्री कॉलोनी में एक मकान की छत गिर गई. वहीं, कल्याणपुर गांव में एक मकान ढहने से चार साल के बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों जगह करीब 5 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है.
जानकारी के अनुसार, प्रदेश के भिंड में आंधी-तूफान से जनजीवन बेहाल हो गया. धूल भरी तेज हवाओं ने कच्चे मकानों के टीन शेड उड़ा दिए, जिससे लोगों की रात कटना मुश्किल हो गया है. बुधवार रात शास्त्री कॉलोनी स्थित ए ब्लॉक में छत गिरने से दो बच्चों सहित तीन लोग मलबे में दब गए. इसके अलावा कल्याणपुरा गांव में मकान ढहने से चार साल के अंश की मौत हो गई जबकि सुरेंद्र और नागेंद्र भी घायल हो गए.
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर निकाला और जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया है. हादसे की जानकारी मिलने पर कलेक्टर इलैया राजा टी भी पहुंचे गए. जिले के आसपास के क्षेत्रों में भी मकान गिरने से कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर ने आसपास के गांव में टीम को रवाना कर दिया है.